राज्य को अनलॉक करने की तैयारी, बसों के संचालन पर जल्द हो सकता है फैसला.. परिवहन मंत्री ने दिए संकेत | Preparations to unlock the state, the decision on the operation of buses can be decided soon

राज्य को अनलॉक करने की तैयारी, बसों के संचालन पर जल्द हो सकता है फैसला.. परिवहन मंत्री ने दिए संकेत

राज्य को अनलॉक करने की तैयारी, बसों के संचालन पर जल्द हो सकता है फैसला.. परिवहन मंत्री ने दिए संकेत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : May 29, 2021/4:22 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेेश। राज्य में अनलॉक की प्रक्रिया 1 जून से शुरू होने वाली है। ऐसे में परिवहन सेवा को लेकर भी प्रदेश सरकार विचार कर रही है। मध्यप्रदेश में कोरोना कर्फ्यू के चलते अंतर्राज्यीय बस सेवा बंद है। वहीं राज्य के अंदर भी बस सेवा बढ़ाने पर भी सरकार विचार कर रही है।

पढ़ें- ताश की पत्तों की तरह ढह गया करोड़ों का पुल और विधानसभा का नया भवन, यहां के सीएम ने दिए जांच के आदेश

जिले से क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठकों में अनलॉक को लेकर बने मंत्रियों के समूह में भी इस तरह के सुझाव आ रहे हैं। प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा है कि लंबे समय तक परिवहन सेवा को बंद नहीं रखा जा सकता।

पढ़ें- खुशखबरी, 4 लाख सरकारी कर्मचारियों के सीपीएफ में 4% …

मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़, राजस्थान और उत्तरप्रदेश में बड़ी संख्या में लोग आना-जाना करते हैं। इसलिए परिवहन सेवा को जल्दी शुरू किया जाएगा पर परिवहन सेवा शुरू करने से पहले ध्यान रखा जाएगा कि मध्यप्रदेश में संक्रमण की दर न बढ़ें।

पढ़ें- डेढ़ साल के मासूम को पिलाई शराब, तबीयत बिगड़ने पर अ…

गोविंद सिंह राजपूत ने कोरोना काल में परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि ऑक्सीन की सप्लाई में परिवहन विभाग ने बड़ी भूमिका निभाई है।