डेढ़ साल के मासूम को पिलाई शराब, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया.. आरोपी लंगड़ा की तलाश | One-and-a-half-year-old innocent of alcohol, admitted to hospital on deteriorating health

डेढ़ साल के मासूम को पिलाई शराब, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया.. आरोपी लंगड़ा की तलाश

डेढ़ साल के मासूम को पिलाई शराब, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया.. आरोपी लंगड़ा की तलाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : May 29, 2021/1:45 am IST

भोपाल। राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में विचित्र मामला सामने आने से लोग दंग रह गए। रहवासियों में छोटू उर्फ लंगड़ा नाम के युवक के आतंक से इलाके में दहशत फैल गई।

पढ़ें- आज से सुबह 8 से शाम 5 बजे तक खुलेंगी सभी दुकानें.. कलेक्टर ने जारी किए आदेश.. शादी समारोह में 50 लोग हो सकेंगे शामिल

रुपनगर में एक परिवार के पड़ोस में छोटू उर्फ लंगड़ा नाम का युवक रहता है। शुक्रवार रात करीब 9 बजे छोटू अपने पड़ोसी के पौने दो साल के लड़के को खिलाने के बहाने से साथ ले गया और उसे जबरन शराब पिला दी।

पढ़ें- 16 साल की नाबालिग से गैंगरेप, 7 महीने की है गर्भवती…

मासूम की हालत बिगड़ते देख छोटू उसे उसकी मां के पास छोड़कर फरार हो गया। मासूम ने जब उल्टियां की तब शराब पिलाने का खुलासा हुआ।

पढ़ें- भोपाल, इंदौर और ग्वालियर में ऑक्सजीन प्लांट का Real…

परिजन मासूम को लेकर थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने मासूम को इलाज के लिए कमला नगर अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल आरोपी छोटू फरार है। पुलिस ने छोटू उर्फ लंगड़ा के खिलाफ जेजे एक्ट के तहत FIR दर्ज उसकी तलाश में जुट गई है।