Astrology: इन 4 नाम वाले लोगों की शादी करते ही खुल जाती है किस्मत, लग जाती है लॉटरी |

Astrology: इन 4 नाम वाले लोगों की शादी करते ही खुल जाती है किस्मत, लग जाती है लॉटरी

ऐसा माना जाता है कि कई ऐसे लोग होते हैं जिनकी शादी के बाद किस्मत खुल जाती है। ज्योतिष की मानें तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि शादी के बाद पति-पत्नी के ग्रह-नक्षत्र एक दूसरे को प्रभावित करते हैं।

: , February 5, 2022 / 10:06 PM IST

नई दिल्ली। Astrology: ज्योतिष शास्त्र अनुसार नाम का पहला अक्षर हर किसी के जीवन में काफी प्रभाव डालता है। हिंदू धर्म में कुंडली के अनुसार ही बच्चे का नामकरण होता है। ऐसा माना जाता है कि कई ऐसे लोग होते हैं जिनकी शादी के बाद किस्मत खुल जाती है। ज्योतिष की मानें तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि शादी के बाद पति-पत्नी के ग्रह-नक्षत्र एक दूसरे को प्रभावित करते हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.
हम बता रहे हैं 4 ऐसे अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम के लोगों की शादी के बाद किस्मत खुलने की ज्यादातर संभावना रहती है।

F अक्षर —

F अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोग काफी मेहनती होते हैं। लेकिन कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी इन्हें सफलता नहीं मिल पाती। लेकिन शादी के बाद इनकी किस्मत इनके सितारे चमक जाते हैं। माना जाता है कि इनका पार्टनर इनके लिए काफी भाग्यशाली साबित होता है। शादी के बाद इन्हें सभी सुख सुविधाएं प्राप्त होने के आसार रहते हैं।

read more: मध्य प्रदेश: पटाखा आदेश के उल्लंघन पर एनजीटी ने चार जिलों के जिलाधिकारियों को नोटिस जारी किया

H अक्षर —

H अक्षर से शुरू होने वाले नाम वाले लोगों का दिल साफ होता हैं। ये अपने व्यवहार से सभी का दिल जीत लेते हैं। इनका भाग्य शादी के बाद उदय होता है। विवाह के बाद ये सफलता की सीढ़ियां चढ़ने लगते हैं। इन्हें बेहद ही चाहने वाला जीवन साथी मिलता है।

M अक्षर —

M अक्षर से शुरू होने वाले नाम वाले लोग भी काफी मेहनती होते हैं। ये मेहनत करके जो चाहे वो हासिल कर सकते हैं। समाज में ये अलग पहचान बनाने में कामयाब रहते हैं। लेकिन इनकी असली किस्मत शादी के बाद खुलती है। ये विवाह के बाद दौलत-शौहरत सबकुछ पाने में कामयाब होते हैं।

P अक्षर —

P अक्षर से शुरू होने वाले नाम वाले लोग भी मेहनती और कर्मशील होते हैं। लेकिन इन्हें सफलता पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। लेकिन शादी के बाद इन्हें इनके प्रयासों का फल मिलने लगता है। ये हर जगह अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहते हैं।

 

#HarGharTiranga