Luck of these 5 zodiac sign will shine

शनिवार को बदल जाएगा इन 5 राशिवालों का भाग्य, शनिदेव की कृपा से होगी अपार धन की वर्षा

Shanivar Ka Rashifal : 27 जनवरी को शनिवार है और शनिवार का दिन सूर्य पुत्र शनिदेव और हनुमान जी को समर्पित होता है।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2024 / 06:41 PM IST, Published Date : January 26, 2024/6:41 pm IST

नई दिल्ली : Shanivar Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 27 जनवरी को शनिवार है और शनिवार का दिन सूर्य पुत्र शनिदेव और हनुमान जी को समर्पित होता है। शनिवार के दिन दिन विधि-विधान से शनिदेव और हनुमान जी की पूजा की जाती है। ऐसा माना जाता है कि,शनिदेव और हनुमान जी की पूजा-उपासना से जातक को सभी कष्टों से छुटकारा मिलता है। जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 27 जनवरी शनिवार के दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : पांच दिन बाद राजा की तरह जीवन बिताएंगे ये राशि वाले लोग, खूब होगी धन की बारिश, बनेंगे मालामाल 

इन पांच राशिवालों की किस्मत मारेगी पलटी

मेष राशि

Shanivar Ka Rashifal :  साथी से अनबन के संकेत हैं। पार्टनर के विचारों का सम्मान करें और उनका ख्याल रखें। ऑफिस की पॉलिटिक्स से दूर रहें और अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए निरंतर प्रयास करते रहें। आज कार्यं की अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। कुछ जातकों को अच्छे पैकेज के साथ नई जॉब का ऑफर मिलेगा। धन की तंगी से मुक्ति मिलेगी। पिछले निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा, लेकिन अपने खर्चों पर नजर रखें और सोच-समझकर खर्च करें। भाई-बहन से चल रहे आर्थिक विवादों से छुटाकारा मिलेगा। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें भी दूर होंगी। हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं और कार्यों के तनाव से बचें।

वृषभ राशि

लव लाइफ में प्यार और रोमांस बढ़ेगा। रिश्तों की कड़वाहट दूर होगी। सिंगल जातकों की लाइफ में किसी खास व्यक्ति की एंट्री होगी। प्रोफेशनल लाइफ में धैर्यता बनाए रखें। ऑफिस में अपने इनोवेटिव आइडियाज को शेयर करने में संकोच न करें। आज आर्थिक मामलों में भी आप भाग्यशाली बने रहेंगे। आय के कई स्त्रोतों से पैसा आएगा। धन-संपत्ति में वृद्धि के योग बनेंगे। लाइफस्टाइल में सुधार आएगा। बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी का अवसर मिल सकता है। अपने स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरतें। आज कुछ जातकों को सर्दी-जुकाम की समस्या हो सकती है।

यह भी पढ़ें : विधायक लता उसेंडी के भाई की कार पर अज्ञात लोगों ने किया हमला, पुलिस ने शुरू की जांच 

मिथुन राशि

Shanivar Ka Rashifal : रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने में सफल होंगे। पार्टनर के इमोशन्स को लेकर सेंसिटिव रहें। रिश्तों में गलतफहमियां ज्यादा बढ़ने न दें। प्रोफेशनल लाइफ की चुनौतियों से छुटकारा मिलेगा। कुछ जातकों को विदेश में जॉब करने का अवसर मिल सकता है। बिजनेसमेन को आंख मूंदकर किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए। इससे आपको व्यापार में नुकसान उठाना पड़ सकता है। कुछ लोगों को काम के सिलसिले में ज्यादा यात्रा करने के योग बनेंगे। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे, लेकिन खर्चों के अधिकता के कारण मन परेशान भी रहेगा। इनवेस्टमेंट के फैसले बड़ी होशियारी से लें और धन बचत जरूर करें।

कर्क राशि

कार्यस्थल पर छोटी-मोटी दिक्कतें बनी रहेंगी। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार रहें। उद्यमियों को व्यापार में बढ़ोत्तरी के नए अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों में अच्छे परिणाम मिलेंगे। साथी से अनबन के संकेत हैं। इसलिए रिलेशनशिप में अतीत की बातों पर चर्चा करने से बचें। आज पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट का प्लान कर सकते हैं। इससे रिश्तों में प्यार और रोमांस बढ़ेगा। आर्थिक मामलों में लकी रहेंगे। धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे और आर्थिक दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। व्यापार में विस्तार होगा, लेकिन स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान दें।

यह भी पढ़ें : वित्तमंत्री ओपी चौधरी का बयान, पूरी होगी 3100 रुपए और महतारी वंदन योजना वाली मोदी की गारंटी

सिंह राशि

Shanivar Ka Rashifal : कार्यों की नई चुनौतियों के लिए तैयार रहें। आज ऑफिस में कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियां मिलेंगी। लव लाइफ में नए रोमांचक मोड़ आएंगे। रिलेशनशिप की दिक्कतें दूर होंगी। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। बिजनेस से जुड़े फैसले बड़ी होशियारी से लें। आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें और धन से जुड़े फैसले बड़ी होशियारी से लें। आज दोस्तों के सहयोग से कार्यों में आ रही बाधाओं से छुटकारा मिलेगा और धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers