Parakram Yoga/Ashlesha Nakshatra

आज शनिवार के दिन इन राशि के जातकों का होगा भाग्योदय, शनिदेव दूर करेंगे सारी बाधाएं, मिलेगा शुभ समाचार

Parakram Yoga/Ashlesha Nakshatra आज शनिवार के दिन इन राशि के जातकों का होगा भाग्योदय, शनिदेव दूर करेंगे सारी बाधाएं, मिलेगा शुभ समाचार

Edited By :   December 2, 2023 / 08:14 AM IST

Parakram Yoga/Ashlesha Nakshatra: आज मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है। आज शनिवार का दिन है। आज के दिन शनिदेव की उपासना की जाती है। आज शाम 06:54 तक पुष्य नक्षत्र फिर आश्लेषा नक्षत्र रहेगा। वहीं, पराक्रम योग का भी निर्माण हो रहा है।

वृषभ राशि 

पराक्रम योग के बनने से आपको कार्यस्थल पर अपने कौशल से किसी बड़ी कंपनी से नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं। आज का दिन रोजगार की तलाश कर रहे लोगों के लिए बेहतर रहेगा। इच्छित परिणाम मिल सकते हैं। आपको परिवार के किसी सदस्य से मदद की उम्मीद रहेगी, लेकिन समय पर मदद न मिलने से आप दुखी रहेंगे। पारिवारिक रिश्तों में चल रही कलह को आपको ख़त्म करना होगा।

सिंह राशि 

पराक्रम योग के बनने से आज का दिन आपके लिए अच्छा हो सकता है। नौकरी से जुड़े लोगों को भी उनकी रुचि का काम मिलने की संभावना है।आज आपको अपने किसी रिश्तेदार से कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है। बच्चों की फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। नए दोस्तों पर भरोसा करने में आपको सतर्क रहना होगा। सप्ताहांत में अत्यधिक भागदौड़ के कारण शारीरिक थकान हो सकती है।

वृश्चिक राशि 

पराक्रम योग के बनने से आज सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए खुशी का दिन होगा। अपनी योग्यता दिखाने का मौका मिलेगा। संतान के स्वास्थ्य में आज कुछ सुधार होगा। व्यापार के लिए यदि कोई निर्णय लेना हो तो अपने भाइयों से सलाह अवश्य कर लें। अगर आप कोई काम करने की योजना बना रहे हैं तो आप उसमें जरूर सफल होंगे। प्रेम और वैवाहिक जीवन में रिश्तों में खटास आ सकती है।

कुंभ राशि

पराक्रम योग के बनने से आपको व्यापार में अचानक धन लाभ होने की संभावना है। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अपने प्यार और जीवनसाथी के साथ बातचीत करते समय आपको अपने शब्दों पर तोल-मोल कर बोलना होगा। यदि आप कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो आपको उसमें सफलता अवश्य मिलेगी कार्यक्षेत्र में क्रियान्वित नई योजनाएं आपको लाभ पहुंचाएंगी।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp