Surya gochar: 24 जनवरी को सूर्य का श्रवण नक्षत्र में होगा गोचर, इन 5 राशियों का शुरू होगा स्वर्णिम काल |

Surya gochar: 24 जनवरी को सूर्य का श्रवण नक्षत्र में होगा गोचर, इन 5 राशियों का शुरू होगा स्वर्णिम काल

Surya gochar 2024:

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2024 / 11:03 PM IST, Published Date : January 23, 2024/11:01 pm IST

Surya gochar 2024: कल यानि 24 जनवरी को सूर्य श्रवण नक्षत्र में गोचर करने वाले हैं। इस नक्षत्र में सूर्य 7 फरवरी तक रहेंगे। श्रवण नक्षत्र के स्वामी भगवान विष्णु माने जाते हैं। अगले 15 दिन सूर्य श्रवण नक्षत्र के चारों चरणों से होकर गुजरेंगे। सूर्य का यह नक्षत्र परिवर्तन पांच राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ होने वाला है।

मेष- सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से नौकरी में तरक्की के योग बनेंगे। रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। पिता के साथ संबंध बेहतर होंगे।

कर्क- आपका साहस और सामर्थ्य बढ़ेगा। व्यापार में मुनाफा बढ़ेगा। धन और पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है। विदेश यात्रा का सपना पूरा हो सकता है।

कन्या- नौकरी में प्रमोशन और इन्क्रीमेंट जैसे योग बनते दिखाई दे रहे हैं। शत्रु परास्त होंगे। शुभ सूचनाएं मिलेंगी। मान-सम्मान में वृद्धि भी होगी।

तुला- घर, मकान, वाहन जैसे भौतिक सुख की प्राप्ति होगी। आर्थिक लाभ भी हो सकता। खर्चों में कमी आएगी। धन की आवक बढ़ेगी। पढ़ाई-लिखाई में अच्छा करेंगे।

मकर- सूर्य फिलहाल मकर राशि में ही विराजमान हैं। सूर्य के नक्षत्र से मकर राशि के जातकों के रुके हुए कार्य अब तेजी से पूरे होंगे।

read more: Face To Face Madhya Pradesh: सियासी अखाड़े में ‘अखंड भारत’, आम जनमानस का टटोला जा रहा मन, क्या है BJP का अगला स्टेप? 

read more: मानकों को पढना, समझना सुगम होना चाहिए : बीआईएस महानिदेशक