Aaj ka rashifal |सूर्य के गोचर से होगा बुधादित्य राजयोग का निर्माण, जमकर ऐश करेंगे ये पांच राशिवाले जातक  | luck of these zodiac signs will shine with budhaditya rajyoga

सूर्य के गोचर से होगा बुधादित्य राजयोग का निर्माण, जमकर ऐश करेंगे ये पांच राशिवाले जातक 

Surya Gochar 2024 : नवरात्रि के बीच 13 अप्रैल को सूर्य राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दौरान सूर्य मं राशि से मेष राशि में गोचर करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 06:26 AM IST, Published Date : April 10, 2024/6:26 am IST

नई दिल्ली : Surya Gochar 2024 : मंगलवार से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है। नवरात्रि के बीच 13 अप्रैल को सूर्य राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दौरान सूर्य मं राशि से मेष राशि में गोचर करेंगे। मेष राशि में सूर्य और बुध के संयोग से बुधादित्य योग राजयोग का निर्माण होगा। वहीं मेष राशि में पहले से ही गुरु विराजमान है जिसके साथ सूर्य युति संबंध बनाएंगे। यही वजह है कि नवरात्रि के दौरान सूर्य गुरु की युति, बुधादित्य राजयोग और मां दुर्गा की कृपा 5 राशियों पर पड़ने वाली है। साथ ही यह अपने करियर में नई उपलब्धियां भी हासिल करेंगे।

यह भी पढ़ें : Navratri 2nd day Maa Brahmacharini : नवरात्रि के दूसरे दिन करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, जानें क्या है इसकी पूजा विधि 

इन पांच राशिवालों की बदलेगी किस्मत

मेष राशि

Surya Gochar 2024 :  सूर्य को उर्जा और उत्साह से जोड़ा जाता है। यही वजह है कि इस दौरान इस राशि के तन मन में नई उर्जा का संचार होगा। जिसका लाभ करियर में देखने को मिलेगा। हो सके तो करियर में तरक्की के लिए नए रास्तों को भी चुन सकते हैं। इस दौरान नई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है। आर्थिक समस्याएं भी दूर होंगी।

मिथुन राशि

इन लोगों के लिए यह समय भौतिक सुख और सुविधाओं से भरी रहेगी। लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत होगा। इस दौरान परिजनों के साथ यात्रा भी कर सकते हैं। बिजनेस में तगड़ा कॉम्पिटशन करना पड़ सकता है। आर्थिक रूप से नई उपलब्धियां हासिल होगी। वहीं इस राशि के लोगों के जीवन में सफलता का दौर आरंभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Kumhari Bus Accident Update : हादसे के समय नहीं जल रही थी बस की लाइट, अब तक कुल 12 लोगों की मौत 

कर्क राशि

Surya Gochar 2024 :  सूर्य का गोचर इस राशि के लिए शुभ समाचार लेकर आने वाला है। साथ ही इनके करियर में वृद्धि देखने को मिल सकती है। नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलेगा। जीवन में सफलता पाने के कई अवसर मिलने वाले हैं। परिवार के लोग इस राशि को आर्थिक तौर पर काफी सपोर्ट करेंगे।

सिंह राशि

सूर्य का गोचर इस राशि के लिए बेहतर परिणाम लाने वाला है। इस दौरान नौकरी पाने में सफलता हासिल करेंगे। नौकरी करने वालों की सैलरी में बढ़ोतरी होगी। नौकरी करने वाले बिजनेस में भी अपना हाथ आजमा सकते हैं। यह समय पैसों की बचत के लिए उचीत होगा। वहीं कहीं अगर पुराना पैसा निवेश किया हुआ है तो उसका रिटर्न काफी अच्छा मिलने वाला है। हो सके तो परिजन इस राशि के लोगों के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बनाएं।

यह भी पढ़ें : Durg Bus Accident News: कैसे हुआ कुम्हारी बस हादसा? घायल महिला कर्मचारी ने बताई पूरी कहानी, देखें वीडियो 

वृश्चिक राशि

Surya Gochar 2024 :  इस राशि के लोगों के लिए सूर्य का यह गोचर करियर में शानदार उपलब्धि दिलाने वाला है। वहीं बिजनेस करने वालों की कमाई में बढ़ोतरी होगी। नौकरी करने वालों को नए अवसर प्राप्त होंगे। वहीं जो लोग नए कार्य में हाथ आजमाना चाहते हैं उन्हें सफलता हाथ लगेगी।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp