Money is earned by having a marriage line on the palm

इन लोगों के लिए लकी साबित होती है पत्नी, शादी के बाद सूर्य की तरह चमकता है भाग्य, होती है पैसों की बारिश!

इन लोगों के लिए लकी साबित होती है पत्नी, शादी के बाद सूर्य की तरह चमकता है भाग्यः Money is earned by having a marriage line on the palm

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:15 PM IST, Published Date : August 22, 2022/6:07 pm IST

Money is earned by having हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार व्यक्ति की हथेली में मौजूद रेखाओं और बनने वाले कुछ खास निशानों के आधार पर उसके साथ जीवन में होने वाली अच्छी या बुरी चीजों के संकेत जाने जा सकते हैं। आपने देखा होगा कि किसी- किसी व्यक्ति की विवाह बाद अचानक से तरक्की होने लगती है। वह आर्थिक रूप से मजबूत होता जाता है। मतलब उसकी किस्मत चमक जाती है। दरअसल हस्तरेखा के अनुसार हाथ में एक विवाह रेखा होती है। साथ ही कई और निशान होते हैं, जिनके आधार पर यह पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति की विवाह के बाद किस्मत चमकेगी या नहीं।    >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more : स्कॉलरशिप मांगने गए थे छात्र, हो गई जमकर धुनाई, ABVP का अध्यक्ष भी घायल, इस यूनिवर्सिटी में भारी हंगामा 

Money is earned by having आने वाले समय के बारे में रेखाएं व्यक्ति को पहले से ही बता देती हैं। व्यक्ति की भाग्य रेखा अगर चंद्र पर्वत से होकर गुजरती हैं और शनि पर्वत पर पहुंचती है, तो इसे बेहद शुभ माना जाता है। जिन लोगों के हाथ में ऐसी रेखाएं होती हैं, उनको विदेशों से धन की प्राप्ति होती है। साथ ही, भाग्य भी विवाह के बाद चमकता है। हथेली की सबसे छोटी उंगली के नीचे बुध पर्वत की रेखाओं को देखकर भी व्यक्ति के वैवाहिक जीवन के बारे में जाना जा सकता है। माना जाता है कि हाथों की ये रेखाएं देखने में जितनी साफ होंगी, उतनी ही व्यक्ति का जीवन सुखमय होगा। इसके साथ ही पति-पत्नी में सामंजस्य भी अच्छा रहेगा।

Read more :  एक दिन में पहले इतने रुपए कमाती थी ऐश्वर्या राय, जाने क्या करती थी नौकरी

ऐसे लोग विवाह के बाद बनते हैं अमीर

अगर किसी जातक के हाथ में भाग्य रेखा मणिबंध से निकलती हुई शनि पर्वत तक जाती है, तो विवाह के बाद ऐसे लोग बहुत पैसा कमाते हैं। शादी के बाद इन लोगों की किस्मत एकदम से चमक जाती है। वहीं, ऐसे लोग शादी के बाद एकदम से अमीर बनते हैं। खूब पैसा कमाते हैं।

Read more : नवविवाहिता पत्नी ने मुंह से काट दिया पति का ये अंग, आधी रात बेडरूम में कर रहे थे ऐसा काम

जीवनसाथी होता है लकी

अंगूठे के पास से गुरु पर्वत तक कोई रेखा जाती है,तो ऐसे लोग शादी के बाद करियर में ऊंचा मुकाम हासिल करते हैं। कई सोर्स से ये लोग धन पाते हैं। विवाह के बाद ये लोग जीवन में कामयाबी हासिल करते हैं। इन लोगों की सफलता में जीवन साथी का भी हाथ होता है या यूं कह लें कि जीवनसाथी इनके लिए लकी साबित होता है।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)