these zodiac signs will change luck and will become rich

आधी रात बदल जाएगी इन राशियों के किस्मत, कोरोबार में मिलेंगे सफलता, बरसेगा इतना धन कि छोटी पड़ जाएगी तिजोरी

these zodiac signs will change luck and will become rich ! आधी रात बदल जाएगी इन राशियों के किस्मत, कोरोबार में मिलेंगे सफलता

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2023 / 12:00 PM IST, Published Date : January 14, 2023/11:15 pm IST

नई दिल्ली।  these zodiac signs will change luck and will become rich ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को वर्णन किया गया है। रोजाना राशि के अनुसार लोगों की दिन की शुरूआत होती है। सूर्य का यह गोचर मीन, मकर, धनु, तुला, सिंह, और मेष राशि के लिए भाग्यशाली रहने वाला है। तो वृषभ और कन्या राशि वालों के खर्चों में इजाफा होगा। अब विस्तार से जानिए कि सूर्य गोचर किन राशि वालों के लिए रहेगा लकी और किनको बरतनी है सावधानी।

Read More: किसानों को नहीं मिलेगी पीएम किसान योजना की 13वीं किस्त!… केंद्र सरकार ने बदला नियम, कृषि मंत्री ने कही ये बात

मेष: बिजनेस के लिए विदेश जाने के योग बन रहे हैं लेकिन अज्ञात भय से तनाव में रह सकते हैं। नौकरी में अधिकारी सहयोग करेंगे। आय के स्रोत बनेंगे। आगे बढ़ने के रास्ते खुलेंगे लेकिन परिवर से दूर जाना पड़ सकता है।

these zodiac signs will change luck and will become rich वृष: इस अवधि में आपको मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी। नौकरी और वर्कप्लेस में बदलाव हो सकता है। दोस्तों से सहयोग हासिल करेंगे। नौकरी में अधिकारियों के साथ आपका मन-मुटाव हो सकता है। आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। खर्चों में इजाफा होगा।

Read More: यात्रियों के लिए बुरी खबर, रेलवे ने 350 से ज्यादा ट्रेनें को किया कैंसिल, कुछ के बदले रूट, देखें लिस्ट 

मिथुन: किसी धार्मिक यात्रा का प्लान बन सकता है। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। नौकरी के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं। बातचीत में धैर्य रखें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वर्कप्लेस पर चीजें आपके अनुकूल रहेंगी।

कर्क: आत्मविश्वास में इजाफा होगा। बेकार के विवादों से परेशान रह सकते हैं। बिजनेस में मुश्किलें पैदा हो सकती हैं। लेकिन मानसिक शांति मिलेगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

Read More: छत्तीसगढ सिक्ख संगठन व विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा के सौजन्य होगा निशुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन, फ्री में होगी बीमारियों की जांच

सिंह: नौकरी में तरक्की के रास्ते खुलेंगे। इनकम बढ़ेगी और कारोबार में भी विस्तार होगा। पारिवारिक जीवन में मुश्किलें आ सकती हैं। मिजाज में चिड़चिड़ापन रह सकता है। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा कर सकते हैं। पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता हैं।

कन्या: सेहत का ख्याल रखें। परिवार का साथ पाएंगे और किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति हो सकती है। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। इस दौरान काफी भागदौड़ रहेगी। मन अशांत रहेगा।

Read More: केदारनाथ की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी बन रहा सिद्ध बाबा भोलेनाथ का मंदिर, इस दिन होगा उद्घाटन

तुला: तुला राशि जातकों की इनकम में इजाफा होगा। धार्मिक संगीत में रुचि बढ़ सकती है। कारोबार में इजाफा होगा। मन खुश रहेगा और धैर्यशीलता बढ़ेगी। अधिक क्रोध से बचें। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां रह सकती हैं।

वृश्चिक: परिवार संग किसी धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। मानसिक शांति मिलेगी। वाहन खरीद सकते हैं। वर्कप्लेस पर मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी। माता के साथ अनबन हो सकती है। नौकरी में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। पार्टनर के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

Read More: प्रयागराज मेघ मेला में मकर संक्रांति पर किन्नर संतों ने लगाई आस्था की डुबकी, हजारों की तादात में दिखी संख्या

धनु: दिल खुश रहेगा और कारोबार में भी बढ़ोतरी होगी। बिजनेस की वजह से विदेश यात्रा कर सकते हैं। बातचीत में धैर्य बरतें। पिता से मन-मुटाव रह सकता है। पढ़ने लिखने में रुचि बढ़ेगी।

मकर: सूर्य भगवान इसी राशि में गोचर करेंगे। इस कारण आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा हालांकि खर्च बढ़ेंगे। मुश्किलों से पाला पड़ सकता है। पिता की सेहत का ध्यान रखें और कारोबार पर अधिक ध्यान दें।

Read More: बेड पर इस हाल में मिला दंपति का शव, कमरे की स्थिति देख दंग रह गई पुलिस 

कुंभ: धैर्य में कमी आएगी। दोस्तों से सहयोग हासिल करेंगे। खर्च बढ़ेंगे और मन भी परेशान रहेगा। इस दौरान मेहनत ज्यादा करनी पडे़गी और आवाज में भी कठोरता रहेगी। वर्कप्लेस पर मुश्किलें आ सकती हैं।

मीन: स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं। बेकार के वाद-विवाद से बचें। मुश्किलों से सामना हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पैतृक संपत्ति से पैसा हासिल हो सकता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers