these zodiac signs will earn money and become rich on Holi

होली पर इन राशियों का होगा भाग्योदय, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत, होगी धन की प्राप्ति

these zodiac signs will earn money and become rich on Holi: होली में इन राशियों की किस्मत खुलेगी। जातकों को कभी धन की कमी नहीं होगी।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2023 / 09:10 PM IST, Published Date : March 7, 2023/10:25 pm IST

these zodiac signs will earn money and become rich on Holi : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। होली भी नजदीक आने वाली है। इन बार होली पर शुभ संयोग बन रहे है। होली में इन राशियों की किस्मत खुलेगी। जातकों को कभी धन की कमी नहीं होगी।

read more : होली के पहले बड़ा फेरबदल! बड़ी संख्या में IAS अफसरों के हुए तबादले, आदेश जारी

 

मिथुन राशि

किसी कारोबारी डील से धन लाभ होगा। ऑफिस में सहकर्मी का साथ मिलेगा। पारिवारिक विवाद खत्म होंगे। शुगर रोगी अपना खास ध्यान रखें। कोई भी फैसला जल्दबाजी में ना लें। मां लक्ष्मी को कमल का फूल चढ़ाएं।

सिंह राशि

धन की आवाजाही सामान्य रहेगी। ऑफिस में वाद-विवाद से बचें। आपका धैर्य बिगड़ते रिश्ते सुधारेगा। घुटनों के दर्द से परेशान हो सकते हैं। किसी से अपनी गुप्त बातें शेयर ना करें। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें।

 

वृश्चिक राशि

पुरानी प्रॉपर्टी अच्छे दाम से बिक सकती है। अपना काम दूसरों पर ना थोपें। ज्यादा गुस्सा रिश्ते बिगाड़ सकता है। स्किन संबंधित रोग होने की संभावना है। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था करें।

 

कुंभ राशि

होली का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है, क्योंकि उसके ऊपर कुछ जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा। जिसे पूरी करने के लिए आप पूरी मेहनत करेंगे और उसमें सफल भी अवश्य होंगे। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद उत्पन्न हो तो आपको चुप रहना बेहतर रहेगा। आपको संतान से किसी भी मुद्दे पर बातचीत करते समय क्रोध नहीं दिखाना है। नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकता है।

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers