you will become rich as soon as the movement of Venus changes

आज बदल जाएगा इन तीन राशियों का हाल, शुक्र की चाल बदलते ही हो जाएंगे मालामाल…

आज बदल जाएगा इन तीन राशियों का हाल, शुक्र की चाल बदलते ही हो जाएंगे मालामाल : Today the people of Taurus and Cancer will become rich , Just worship Maa Lakshmi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:28 PM IST, Published Date : October 6, 2022/5:38 am IST

नई दिल्ली ।  धन और ऐश्वर्य का कारक ग्रह शुक्र 6 अक्टूबर दिन गुरुवार को राशि परिवर्तन करने जा रहा है। इस दिन शुक्र कन्या राशि में गोचर करेंगे. शुक्र का ये ग्रह परिवर्तन 6 अक्टूबर को रात करीब सवा नौ बजे होगा। इस राशि में ग्रहों के राजा सूर्य पहले से ही विराजमान हैं। ज्योतिषविदों का दावा है कि शुक्र के इस राशि परिवर्तन का सभी राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ेगा, लेकिन तीन राशियां हैं, जिनके लिए ये गोचर बहुत ज्यादा लाभकारी सिद्ध होगा।

यह भी पढ़े : 06 October Live Update: मूर्ति विसर्जन के दौरान मल नदी में अचानक आई बाढ़, 7 की मौत, कई लापता

वृष राशि : आपकी कई योजनाएँ समय से पूरी हो जायेंगी। परिवार को समय देने से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आफिस के काम को आज आप जल्द पूरा कर लेंगें। अपनी ऊर्जा से आप बहुत कुछ हासिल करेंगे बस अपनी काबिलियत पर भरोसा करें। आपके भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। बच्चों से कोई अच्छी खबर मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। मां दुर्गा की आरती करें, घर से कलह दूर होंगे।

यह भी पढ़े :  हमारा विद्रोह ‘विश्वासघात’ नहीं था, हम बाल ठाकरे की विरासत के सच्चे उत्तराधिकारी : शिंदे 

कर्क राशि : कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। प्रयास के बाद रुके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की प्रशंसा मिलेगी।

यह भी पढ़े :  प्रतिमा विसर्जन के दौरान अचानक नदी में आ गई बाढ़, मची चीख-पुकार, डूबने से 7 की मौत, कई लोग लापता, देखें खौफनाक वीडियो 

मिथुन राशि : कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। भाग्य का साथ मिलेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। पहले से अटके हुए कार्य गति पकड़ेंगे। लंबित प्रकरण का निस्तारण होगा। परिवार में शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। पुराने समय से चले आ रहे विवादों का निस्तारण होगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।