Sarkar On IBC24

#SarkarOnIBC24: क्या प्रदेश में तीजा-पोरा के आयोजन से BJP को हो रही है दिक्कत?.. लोकपर्व पर आखिर क्यों लड़-भिड़ रही है सियासी पार्टियां?

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2023 / 11:00 PM IST, Published Date : September 14, 2023/10:57 pm IST

Sarkar On IBC24: रायपुर: छत्तीसगढ़ में तीजा-पोरा तिहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। सीएम हाउस में तीजा पोरा तिहार की धूम नजर आई। (Teeja Pora In CM House) इस बीच एक बार फिर छत्तीसगढ़ी संस्कृति और परंपरा को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने सामने नजर आए। चुनाव से ऐन पहले तिहार वाली पॉलिटिक्स। किसे रास आती है। ये बड़ा सवाल है।

हर बार की तरह इस बार सीएम हाउस में तीजा-पोहार तिहार रायपुर स्थित सीएम हाउस में धूम-धाम से मनाया गया। पूरे प्रदेश से हजारों की संख्या में तीजहारिन बहनें तीजा-पोरा मनाने सीएम हाउस पहुंचीं। मुख्यमंत्री निवास में महिलाओं का मायके की तरह ही स्वागत सत्कार किया गया।

Face To Face Madhya Pradesh: सनातन पर जारी है सियासी दलों का संग्राम, लेकिन PM पर क्यों बिफरे कांग्रेस के नेता? देखें ये रिपोर्ट

इस खास मौके पर सीएम हाउस में छत्तीसगढ़ी संस्कृति और परंपरा की झलक मिली तो दूसरी तरफ इसे लेकर जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने तंज कसा कि क्या मुख्यमंत्री पहली बार तीजा-पोरा तिहार मना रहे हैं। जिसपर कांग्रेस ने पलटवार किया कि कार्यक्रम से बीजेपी को क्यों जलन हो रही है।

छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार के आने के बाद सीएम हाउस में तीजा-पोरा तिहार में कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है. लेकिन चुनावी साल में तिहार वाली पॉलिटिक्स। बीजेपी या कांग्रेस किसे चुनावी माइलेज देती है, बड़ा सवाल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें