Face To Face Madhya Pradesh

Face To Face Madhya Pradesh: सनातन पर जारी है सियासी दलों का संग्राम, लेकिन PM पर क्यों बिफरे कांग्रेस के नेता? देखें ये रिपोर्ट

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2023 / 09:44 PM IST, Published Date : September 14, 2023/9:44 pm IST

Face To Face Madhya Pradesh: भोपाल: नमस्कार आप देख रहे हैं मध्यप्रदेश का नंबर वन डिबेट शो फेस-टू-फेस-मध्यप्रदेश। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं विकास के दावे और वादों पर बात होने की बजाय सनातन, धर्म और संस्कृति पर सियासी बहस छिड़ गई है। हिंदुओं के लिए भावनात्मक रुप से बड़े मुद्दे को विपक्ष ने खुद ही बीजेपी को थमा दिया है। यानी गेम उस पिच पर आ गई है, जिसकी बीजेपी परफेक्ट खिलाड़ी है। मध्यप्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी इस मुद्दे पर बड़ी आक्रामक हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज मध्यप्रदेश की सरजमीं से सनातन पर तल्ख तेवर से पार्टी का एजेंडा सेट कर दिया। इस मुद्दे पर बहस करेंगे। हमारे साथ दो गेस्ट भी जुड़ेंगे।

Gaurav Gogoi Defamation Case: यहां के CM की पत्नी ने कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई को दी चेतावनी, दायर करेंगी मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये गर्जना बता रही है कि मध्यप्रदेश में इस साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव के साथ अगले साल होने वाले आम चुनाव का एजेंडा क्या है। I.N.D.I.A. पर प्रहार के साथ ‘सनातन’ के रथ पर सवार होकर भाजपा अपना बेड़ा पार करना चाहती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन। दरअसल, घमंडिया गठबंधन है, जो सनातन को खंड-खंड करना चाहता है। यही इनका हिडन एजेंडा है। मोदी के साथ CM शिवराज भी सनातन एजेंडे के साथ चुनावी रथ पर सवार हैं।

प्रधानमंत्री के I.N.D.I.A. गठबंधन को लेकर दिए बयान पर कांग्रेस आगबबूला हो गई है। मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह कह रहे हैं कि मोदी की नौटंकी को MP ही नहीं, पूरा देश जान गया है। न किसी को रोजगार दिया है, न महंगाई कम की है। इसका जवाब देश की जनता 2024 में दी है।

pradeep mishra ka upaye : अब हर मनोकामना होगी आपकी पूर्ण..! प्रदीप मिश्रा ने बताया गजब का उपाय, बस करना होगा ये काम 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मध्यप्रदेश में 6 महीने में ये छठा दौरा था। इस दौरे में सनातन को लेकर उनके बयानों से साफ है कि सनातन पर देश में जल रही आग को मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव तक पार्टी बुझने देना नहीं चाहती। लेकिन सनातन पर पूरे देश में जुबानी जंग और सियासी रार का चुनाव में किसको कितना फायदा होगा? ये कहना मुश्किल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें