PM kisan 13th installment latest update

इंतजार हुआ खत्म! इस दिन आएगा पीएम किसान की 13वीं किस्त का पैसा? यहां देखें पूरी जानकारी

PM kisan 13th installment latest update : PM किसान योजना के 10 करोड़ से ज्यादा लाभार्थी किसानों के खाते में एक साथ 2000 रुपये आने वाले हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 10:04 PM IST, Published Date : February 21, 2023/10:04 pm IST

PM kisan 13th installment latest update : नई दिल्ली। देश के करोड़ों किसान पीएम सम्मान निधि की 13वीं किस्त के इंतजार में बैठे हुए है। लेकिन अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है। दरअसल प्रधानमंत्री किसान योजना के 10 करोड़ से ज्यादा लाभार्थी किसानों के खाते में एक साथ 2000 रुपये आने वाले हैं। यानी पीएम किसान योजना की 13वीं किस्त का किसानों का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है।

read more : ‘भारत नहीं बन सकता हिंदू राष्ट्र’ महामंडलेश्वर उत्तम स्वामी ने कही बड़ी बात, धीरेंद्र शास्त्री और पंडोखर सरकार को बताया मांइड रीडर

PM kisan 13th installment latest update : सूत्रों के मुताबिक इस महीने या फिर होली 8 मार्च से पहले पहले केंद्र सरकार उनके खाते में पीएम किसान योजना की 13वीं किस्त का पैसा ट्रांसफर कर सकती है। बताया जा रहा है कि फरवरी महीने के खत्म होने से पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम किसान सम्मान निधि का पैसा किसानों के खाते में ट्रांसफर कर सकते हैं।

read more : Korba News : SECL मानिकपुर जंगल कॉलोनी में लगी आग, फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर पाया गया काबू 

PM kisan 13th installment latest update : इस बीच कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 24 फरवरी को ही योजना की 13वीं किस्त जारी की जा सकती है। दरअसल चार साल पहले 2019 में पीएम किसान योजना को 24 फरवरी को ही लॉन्च किया गया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि इस साल भी 24 फरवरी को ही इस योजना की 13वीं किस्त जारी हो सकती है। हालांकि, अबतक इसको लेकर कोई सरकारी यानी अधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें