Players Including Hardik Out of T20 series : 9 खिलाड़ी T20 सीरीज से बाहर

हार्दिक पंड्या, पृथ्वी सहित 9 खिलाड़ी श्रीलंका के साथ T20 सीरीज से बाहर!, क्रुणाल के संपर्क में आए थे प्लेयर

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी 20 मैच आज खेला जाएगा। हालांकि पहले यह मुकाबला 27 जुलाई मंगलवार को खेला जाना था, मगर भारतीय खेमे से क्रुणाल पंड्या की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इसे स्‍थगित कर दिया गया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : July 28, 2021/3:16 am IST

Players Including Hardik Out of T20 series

नई दिल्‍ली। भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी 20 मैच आज खेला जाएगा। हालांकि पहले यह मुकाबला 27 जुलाई मंगलवार को खेला जाना था, मगर भारतीय खेमे से क्रुणाल पंड्या की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इसे स्‍थगित कर दिया गया।

पढ़ें- बृहस्पत-सिंहदेव विवाद समाप्त, स्वास्थ्य मंत्री बोले- साथ मिलकर करेंगे काम

Players Including Hardik Out of T20 series : अब दूसरा टी20 मैच आज और तीसरा मैच गुरुवार को खेला जाएगा। हालांकि इस मुकाबले में 9 भारतीय खिलाड़ी नहीं खेलेंगे।

पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों के लिए फरमान, जींस-टीशर्ट नहीं पहने, चप्पल पर भी रोक, हेयर कटिंग भी प्रॉपर हो.. यहां के लिए आदेश

खबर के अनुसार पृथ्‍वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, इशान किशन, सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्‍कल और कृष्‍णप्‍पा गौतम श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे। माना जा रहा है ये सभी क्रुणाल के करीबी संपर्क में थे। उनके करीबी संपर्क में एक नाम की पुष्टि अभी तक नहीं पाई है।

पढ़ें- ‘पोर्न शूट करने के लिए किया गया मजबूर’ मॉडल के आरोप के बाद राज कुंद्रा की कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ पर केस दर्ज 

इस बीच अच्‍छी खबर यह है कि क्रुणाल के सबसे करीबी संपर्क वाले सभी 8 लोगों की पहली कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

पढ़ें- पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 4 थानों के बदले गए प्रभारी, संजीव ठाकुर पथरिया थाना प्रभारी बनाए गए.. देखिए सूची 

सूत्र के अनुसार दोनों टीमों के खिलाड़ियों का आज फिर से टेस्‍ट होगा। सूत्र के अनुसार कुछ क्रिकेटर्स पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और वह सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच नहीं खेल पाएंगे।