प्रीति जिंटा ने मैदान पर खिलाड़ियों के साथ किया भांगड़ा, जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

प्रीति जिंटा ने मैदान पर खिलाड़ियों के साथ किया भांगड़ा, जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

  •  
  • Publish Date - April 2, 2019 / 01:12 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:09 PM IST

नई दिल्ली: आईपीएल के 12वें सीजन के शुरू होते ही दर्शकों में जोरदार उत्साह देखने को मिला है। वर्ल्ड कप हो रहे क्रिकेट के त्योहार में खिलाडियों का भी उत्साह देखते ही बन रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मैच के बाद एक जश्न का एक अनोखा नाजारा सामने आया। मैदान पर प्रीति जिंटा इस मैच के हिरो सैम कुरेन के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आए। दोनों का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, सोमवार को खेले गए मैच में पंजाब ने दिल्ली को 14 रन से हरा दिया। इसके बाद पूरी टीम मैदान पर इस रोमांचक जीत का जश्न मनाती दिखी। इसी दौरान मैच में 4 विकेट लेकर पंजाब को जीत दिलाने वाले सैम कुरेन पंजाब टीम की सह-मालिक और बॉलिवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ भांगड़ा करते दिखे।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”><br><br>Some bhangra moves there, courtesy <a href=”https://twitter.com/realpreityzinta?ref_src=twsrc%5Etfw”>@realpreityzinta</a> &amp; <a href=”https://twitter.com/CurranSM?ref_src=twsrc%5Etfw”>@CurranSM</a> <a href=”https://t.co/VAeXq3I07o”>pic.twitter.com/VAeXq3I07o</a></p>&mdash; IndianPremierLeague (@IPL) <a href=”https://twitter.com/IPL/status/1112788003011743744?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 1, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>