Afghans celebrate Sri Lanka's Asia Cup 2022 win, streets express joy

पाकिस्तान को श्रीलंका से मिली हार, तो जमकर नाचे अफगानिस्तान के फैन्स, वीडियो वायरल

पाकिस्तान को श्रीलंका से मिली हार, तो जमकर नाचे अफगानिस्तान के फैन्स, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल : Afghans celebrate Sri Lanka's Asia Cup 2022 win, take to streets and social media to express joy

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 12, 2022/8:01 am IST

नई दिल्ली । Afghans celebrate Sri Lanka’s Asia Cup 2022 win एशिया कप का खिताब श्रीलंका ने अपने नाम कर लिया। जीत के बाद द्वीप देश के लोग अच्छे खासे उत्साहित नजर आए। वे अपनी खिताबी जीत का जश्न मनाने सड़को में उतर गए। टीम श्रीलंका ने भानुका राजपक्षे की तूफानी पारी और तेंज गेंदबाज प्रमोद मगुशन के शानदार पारी ने दांव ही पलट दिया। फाइनल मैच में श्रीलंका ने अपने प्रकिद्वन्दी टीम को 24 रनों से हरा दिया।

यह भी पढ़े :  फैंस को नहीं भा रहा द कपिल शर्मा शो, इन स्टार्स को मिस कर रहे हैं दर्शक 

श्रीलंका के लिए भानुका राजपक्षे ने 45 गेंदों में 71 रन बनाए। अफगानिस्तान के प्रशंसक जिन्होंने पाकिस्तान की हार का जश्न मनाया। यह वही बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम थी जिसने अफगानिस्तान को मात दी थी। खेल के शुरू होने के बाद देर रात राजधानी काबुल की सड़कों पर प्रशंसकों के उमड़ने से जश्न का माहौल बन गया।

यह भी पढ़े : साइबर क्राइम इन्वेस्टिगेशन पर होने जा रहा महामंथन, 200 से अधिक प्रतिभागी होंगे शामिल

38 साल में ये छठी बार है, जब श्रीलंका की टीम चैंपियन बनी है। इस बार टूर्नामेंट की शुरुआत में श्रीलंका को सबसे कमजोर टीमों में से एक माना जा रहा था। लेकिन, इसके बाद भारत के दक्षिणी पड़ोसियों ने इतिहास के पन्नों पर सुनहरे अक्षरों में दर्ज होने लायक वापसी की और पूरे क्रिकेटिंग वर्ल्ड को हैरान कर दिया।

&nb

sp;