Ajinkya Rahane not be in playing XI, former player Aakash Chopra said this

IND vs SA : अजिंक्य रहाणे को प्लेइंग इलेवन में नहीं मिलेगी जगह! उपकप्तानी से हटाए जाने के बाद इस पूर्व खिलाड़ी ने जताई चिंता

IND vs SA : अजिंक्य रहाणे को प्लेइंग इलेवन में नहीं मिलेगी जगह! Ajinkya Rahane not be in playing XI, former player Aakash Chopra said this

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 19, 2021/5:37 pm IST

नई दिल्लीः Ajinkya Rahane not be in playing XI भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है। टीम इंडिया यहां टेस्ट के साथ साथ वनडे मैच खेलेगी। बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद अब केएल राहुल उपकप्तान की जिम्मेदारी दी है।
इसी बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा का मानना है कि राहुल का प्रमोशन होने से अजिंक्य रहाणे के स्थान को खतरा है।

Read more : एक्ट्रेस उर्फी जावेद का कातिलाना अंदाज, मोनोकनी में शेयर की फोटोज, देखकर आप भी खो बैठेंगे होश 

Ajinkya Rahane not be in playing XI सोशल मीडिया एप्लीकेशन कू पर शेयर वीडियो में चोपड़ा ने बताया कि रोहित शर्मा के चोटिल होने के कारण केएल राहुल को भारत का टेस्ट उप-कप्तान (दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए) नियुक्त किया गया है। राहुल द्रविड़ कोच हैं, रोहित सफेद गेंद के प्रारूप के कप्तान हैं। मुझे लगता है कि वनडे में भी राहुल ओ उपकप्तान बनाया जा सकता है। अजिंक्य रहाणे के लिए प्लेइंग इलेवन में स्थान बनाना मुश्किल रहेगा। कुछ टेस्ट मैचों पहले वह कप्तान थे और अब वह उपकप्तान भी नहीं हैं। भारतीय क्रिकेट में चीजें बदल रही हैं।

Read more : Maruti Suzuki Celerio मिलेगी महज 3.55 लाख रुपए में, देर न करें…ऑफर पहले आओ पहले पाओ वाला

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट टीम की घोषणा करते समय भारतीय टीम का उपकप्तान रोहित शर्मा को बनाने की घोषणा हुई थी। उनको एकदिवसीय टीम का कप्तान बनाने की घोषणा भी गई थी। हालांकि चोटिल होने के कारण वह दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं गए हैं। ऐसे में केएल राहुल को टीम का उपकप्तान बना दिया गया है। अजिंक्य रहाणे को हटा दिया गया है। रहाणे की फॉर्म भी खराब रही है। ऐसे में उनके ऊपर सवाल खड़े हो रहे थे। रहाणे को उपकप्तानी से हटाने का यह अर्थ भी है कि उनको प्रदर्शन करना होगा, अन्यथा टीम से बाहर भी होना पड़ सकता है।

 
Flowers