Maruti Suzuki Celerio is on Only 3.55 Lakh Rs on Mahindra First Choice

Maruti Suzuki Celerio मिलेगी महज 3.55 लाख रुपए में, देर न करें…ऑफर पहले आओ पहले पाओ वाला

Maruti Suzuki Celerio मिलेगी महज 3.55 लाख रुपए में, देर न करें! Maruti Suzuki Celerio is on Only 3.55 Lakh Rs on Mahindra First Choice

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : December 19, 2021/6:50 am IST

Maruti Suzuki Celerio current price अगर आपके पास बजट कम है और सस्ते में एक फैमिली कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए सुनहरा अवसर आया है। दरअसल कम कीमत पर अधिक माइलेज देने वाली कार बनाने वाली कंपनी Maruti Suzuki की गाड़ियां अब आप सस्ते दाम पर भी खरीद सकते हैं।

Read More: 3 दिन छुट्टी 4 दिन काम, घटेगी टेक होम सैलरी? New Wage Code पर 13 राज्य तैयार.. जल्द लागू करने की तैयारी 

Maruti Suzuki Celerio is on Only 3.55 Lakh दरअसल पुरानी कार बेचने वाली महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट ने कई पुरानी गाड़ियों को रिसेल के लिए लिस्ट किया है, जिसमें Maruti Suzuki Celerio बहुत ​ही सस्ते दाम पर मिल रही है। यह मारुती सेलेरियो का 2014 मॉडल है। अबतक यह 35988 किलोमीटर चली है। यह सेलेरियो का मैनुअल ट्रांसमिशन है। इसे फर्स्ट ऑनर द्वारा सेल किया जा रहा है। इसका कलर व्हाइट है। मारुति सुजुकी की नई सेलेरियो के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है। वहीं, इसके रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

इसमें 998 सीसी का K10C इंजन है। यह इंजन 5500 आरपीएम पर 66.6 PS का मैक्सिमम पावर और 3300 आरपीएम पर 89 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। सेलेरियो भारतीय बाजार में चार वैरिएंट्स में आती है। इनमें LXi, VXi, ZXi+ और ZXi+ शामिल हैं।

Read More: JIO ग्राहकों को बड़ा तोहफा! 400 रुपए से भी कम कीमत पर मिल रहा है 6GB डेटा, बस करना होगा ये काम 

Disclaimer: यह जानकारी डीलर की वेबसाइट से प्राप्त कर केवल सूचना के तौर पर है। आप हमेशा कार खरीदने से पहले उसकी गाड़ी की कंडीशन, पेपर और कीमत जानकारी अच्छी तरह से जांच ले। IBC24 की तरफ से कभी भी किसी को गाड़ी खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है।

Read More: तीन बेटी होने के बाद पति ने पत्नी को बताया लड़की पैदा करने की मशीन, लड़के की चाहत में दोस्त् के साथ सेक्स करने बनाया दबाव