Asia Cup 2022: This player will be out of team before India-Pakistan match

Asia Cup 2022 : इंडिया-पाकिस्तान मैच से पहले ये खिलाड़ी होगा टीम से बाहर! लग सकता है बड़ा झटका

Asia Cup 2022 : क्रिकेट फैंस को एशिया कप शुरू होने का इंतजार बेसब्री से है और इंतजार हो भी क्यों न भारत को अपना पहला ही मैच अपने सबसे कट्टर

Edited By: , August 13, 2022 / 05:22 PM IST

नई दिल्ली : Asia Cup 2022 : क्रिकेट फैंस को एशिया कप शुरू होने का इंतजार बेसब्री से है और इंतजार हो भी क्यों न भारत को अपना पहला ही मैच अपने सबसे कट्टर विरोधी पकिस्तान के साथ खेलना है। एशिया कप शुरू होने से पहले भारत की टीम जिम्बाब्वे के दौरे पर गई है और टूर्नामेंट शुरू होने से पहले एक आखिरी बार खिलाडियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़े : अभी नहीं मिलेगी बारिश से राहत, भारी बारिश की चेतावनी, कई डैम के खुलेंगे गेट 

भारत के साथ मैच के पहले पकिस्तान को लग सकता है झटका

Asia Cup 2022 :  एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले से पहले पकिस्तान टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है। आज के समय में पाकिस्तानी टीम के सबसे सफल गेंदबाज शायद ही भारत के खिलाफ खेल सकेंगे। दरअसल, पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी को कुछ दिनों पहले चोट लगी थी। इस वजह से उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच भी नहीं खेला था। अब पाकिस्तान जब एशिया कप से पहले नीदरलैंड्स के खिलाफ खेल रही है तब शाहीन को इस सीरीज़ में आराम मिल सकता है

यह भी पढ़े : अपने घर पर पाकिस्तानी झंडा फहरा रहा था ‘सलमान’, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कप्तान बाबर आजम ने आफरीदी की फिटनेस पर दिया बड़ा अपडेट

Asia Cup 2022 :  पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शाहीन आफरीदी की फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि शाहीन आफरीदी को नीदरलैंड्स ले जाया जाएगा, ताकि वह टीम डॉक्टर की निगरानी में रह सकें। अगर वह फिट होते हैं, तो नीदरलैंड्स के खिलाफ भी खेल सकते हैं। बाबर आजम ने कहा कि हम यह लंबे प्लान के तहत सोच रहे हैं, क्योंकि आगे एशिया कप और टी-20 वर्ल्डकप भी है और हम उसकी तैयारियों में जुटे हैं। आपको बता दें कि शाहीन आफरीदी की गिनती इस वक्त दुनिया के सबसे बेहतरीन बॉलर्स में होती है।

यह भी पढ़े : पसीने में तर बतर बाहर निकलीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड… टॉप उतार कर दिखाई ये चीज 

टी-20 वर्ल्डकप में शाहीन आफरीदी ने गेंद से बरपाया था कहर

Asia Cup 2022 :  टी-20 वर्ल्डकप 2021 में भारत-पाकिस्तान का जो मुकाबला हुआ था, उसमें शाहीन आफरीदी के एक स्पेल ने ही टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर को धराशायी कर दिया था। शाहीन आफरीदी ने तीन विकेट लिए, जिसमें केएल राहुल, विराट कोहली और रोहित शर्मा का विकेट शामिल था। बता दें कि एशिया कप इस बार टी-20 फॉर्मेट में हो रहा है और यूएई में खेला जाना है। 27 अगस्त से इस टूर्नामेंट की शुरुआत हो रही है, 28 अगस्त की शाम 7.30 बजे भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें