GT vs CSK Dream 11 Prediction: ड्रीम इलेवन में ये खिलाड़ी बना सकते हैं आपको करोड़पति, इन्हें बनाएं कप्तान और उपकप्तान

ड्रीम इलेवन में ये खिलाड़ी बना सकते हैं आपको करोड़पति! Best Team of Dream11 For to Make Crorepati in one Night

  •  
  • Publish Date - May 9, 2024 / 06:01 PM IST,
    Updated On - May 9, 2024 / 06:13 PM IST

अहमदाबाद: Best Team of Dream11 For to Make Crorepati  चोटों और अंतरराष्ट्रीय व्यस्तताओं के कारण प्रमुख खिलाड़ियों के बाहर रहने के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स शुक्रवार को आईपीएल के 12वें दौर के मुकाबले में गुजरात टाइटंस को हराकर प्लेआफ का अपना दावा पुख्ता करने के इरादे से उतरेगी। चेन्नई के 11 मैचों में 12 अंक है और गुजरात पर जीत उसके लिये बहुत महत्वपूर्ण होगी क्योंकि प्लेआफ में उसकी जगह अभी भी पक्की नहीं है और एक हार उस पर भारी पड़ सकती है। दीपक चाहर और मथीषा पथिराना चोटों के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं जबकि मुस्ताफिजूर रहमान बांग्लादेश के लिये खेलने चले गए हैं। अब चेन्नई के तीनों स्पिनरों रविंद्र जडेजा, मिशेल सेंटनेर और मोईन अली पर आक्रमण का दारोमदार होगा। चेन्नई ने धर्मशाला में पंजाब किंग्स के खिलाफ जिस तरह 167 रन बनाने के बाद मैच जीता, उससे प्रशंसकों की उम्मीदें बंधी होगी। गुजरात को हराकर चेन्नई अंकतालिका में सनराइजर्स हैदराबाद से ऊपर तीसरे स्थान पर पहुंच जायेगी । अभी तक जिन तीन टीमों के 12 अंक हैं , उनमें चेन्नई (प्लस 0 . 700) का रनरेट सबसे अच्छा है।

Read More : Tamil Nadu Firecracker Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, कई अन्य घायल… 

5 बल्लेबाज और 2 ऑलराउंडर खिलाड़ियों को करें शामिल

Best Team of Dream11 For to Make Crorepati  गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम में विकेटकीपर के रूप में रिद्धिमान साहा को शामिल कर सकते हैं। वहीं इसके बाद आप अपनी इस टीम में 5 बल्लेबाजों को जगह दे सकते हैं, जिसमें पिछले कुछ मैचों से बेहतरीन फॉर्म में चल रहे रुतुराज गायकवाड़ के अलावा शुभमन गिल, डेरिल मिचेल, साईं सुदर्शन और शिवम दुबे को जगह दे सकते हैं। भले ही दुबे पिछले दो मैचों में अपना खाता भी खोलने में कामयाब नहीं हो सके लेकिन उनके फॉर्म को देखते हुए इस मैच में एक बड़ी पारी की उम्मीद की जा सकती है।

आप इस मैच के लिए अपनी ड्रीम 11 टीम में 2 ऑलराउंडर खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं, जिसमें दोनों ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। रवींद्र जडेजा जिनका पिछले मुकाबले में बल्ले और गेंद से बेहतरीन फॉर्म देखने को मिला था और इसके अलावा मोईन अली जो भले ही अब उस तरह का प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो सके हैं, जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही है, हालांकि अहमदाबाद की पिच पर उनकी स्पिन गेंदबाजी का कमाल देखने को मिल सकता है। इसके अलावा आप प्रमुख गेंदबाजों के रूप में राशिद खान, तुषार देशपांडे और शार्दुल ठाकुर को शामिल कर सकते हैं। राशिद और शार्दुल आपको बल्लेबाजी में भी कुछ प्वाइंट्स दिला सकते हैं।

Read More : Fact Check: लालकृष्ण आडवाणी ने की राहुल गांधी की तारीफ, बताया भारतीय राजनीति का नायक? वायरल दावे की ये है असली सच्चाई 

गायकवाड़ को बनाए कप्तान, जडेजा को उपकप्तान

इस मुकाबले के लिए आप अपनी ड्रीम 11 टीम के कप्तान के रूप में राशिद खान को चुन सकते हैं। गायकवाड़ आईपीएल के इस सीजन में अब तक 11 मैचों में 60 के औसत से 541 रन बना चुके हैं जिसमें उनके बल्ले से एक शतकीय पारी भी देखने को मिली है। वहीं इसके अलावा उपकप्तान के रूप में आप रवींद्र जडेजा को चुन सकते हैं जो गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी आपको प्वाइंट्स दिला सकते हैं।

गुजरात टाइटंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम:

विकेटकीपर- रिद्धिमान साहा।
बल्लेबाज- रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), शिवम दुबे, साईं सुदर्शन, शुभमन गिल, डेरिल मिचेल।
ऑलराउंडर- रवींद्र जडेजा, मोईन अली।
गेंदबाज- राशिद खान, तुषार देशपांडे, शार्दुल ठाकुर।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp