Chahal Dhanashree Divorce: धनश्री वर्मा से अलग होंगे युवजवेंद्र चहल! पत्नी ने वीडियो जारी कर दे दिया बड़ा बयान | Dhanashree Verma Share Video and Confirmed Divorce News?

Chahal Dhanashree Divorce: धनश्री वर्मा से अलग होंगे युवजवेंद्र चहल! पत्नी ने वीडियो जारी कर दे दिया बड़ा बयान

Chahal Dhanashree Divorce: धनश्री वर्मा से अलग होंगे युवजवेंद्र चहल! पत्नी ने वीडियो जारी कर दे दिया बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 01:35 PM IST, Published Date : March 17, 2024/1:35 pm IST

नई दिल्ली: Chahal Dhanashree Divorce  टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज युजवेंद्र चहल के तारे इन दिनों गर्दीश में चल रहे हैं। जहां एक ओर चहल लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं तो दूसरी ओर पत्नी धनश्री वर्मा लगातार उनकी मुसीबतें बढ़ा रही है। हालांकि दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नजर आते हैं, लेकिन इन वीडियोज में लगातार धनश्री वर्मा को लेकर ट्रोल किया जाता है। हाल ही में धनश्री वर्मा रियलिटी शो झलक दिखला जा में शिरकत की थी, जिसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर फिर से सवाल उठने लगे हैं।

Read More: Ratlam News: मामूली विवाद पर दर्जनों युवकों ने कर दी शख्स की पिटाई, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो 

Chahal Dhanashree Divorce  दरअसल धनश्री वर्मा ने शनिवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह ट्रोलर्स को जवाब देती दिख रही हैं। वह इस दौरान कहती हैं कि, हाल ही में जो भी सोशल मीडिया पर हुआ उससे उनके परिवार और उनके करीबियों पर खासा असर पड़ा है। हालांकि, शुरू में वह बोलीं कि उन्हें ज्यादा इससे फर्क नहीं पड़ता था लेकिन इस बार उनको भी इससे फर्क पड़ा है, क्योंकि इससे उनके नियर और डीयर वन प्रभावित हुए हैं। इस वीडियो के अंत में वह सभी से नफरत की जगह प्यार फैलाने की गुजारिश भी करती दिखी हैं।

Read More: #CLIMATEFAST Sonam Wangchuk : -10°C तापमान में आमरण अनशन पर बैठे सोनम वांगचुक, सैकड़ों लोग दे रहे साथ, आज रात 8 बजे करने वाले है ये बड़ा काम 

धनश्री वर्मा ने वीडियो के अंत में कहा कि मैं एक फाइटर के रूप में जानी जाती हूं। मैंने कभी गिव अप नहीं किया है। यहां मैं एक बार फिर से खड़ी हूं और मैं गिव अप नहीं करूंगा। लेकिन कृपया आप सब प्यार फैलाएं और कुछ चीजों को लेकर थोड़ा सा संवेदनशील रवैया अपनाना चाहिए। नफरत मत फैलाएं। मुझे उम्मीद है कि आगे से हम अच्छी चीजों पर फोकस करेंगे और जिंदगी में आगे बढ़ेंगे।

Read More: Jyotiraditya Scindia in Jain Premier League : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आधी रात को लगाए चौके-छक्के, विद्यासागर महाराज की प्रदर्शनी देख हुए अभिभूत 

धनश्री के इस वीडियो से यह तो साफ हो गया है कि हाल ही में जो उनकी तस्वीर पर बवाल मचा था उससे उनके करीबी और शायद पति युजवेंद्र चहल भी प्रभावित हुए हैं। इस वीडियो में भी उनके चेहरे पर साफ मायूसी नजर आ रही है। इससे पहले भी धनश्री को टीम इंडिया के कुछ नामी क्रिकेटर्स के साथ डांस वीडियो शेयर करने पर काफी ट्रोल किया गया था। वहीं एक क्रिकेटर के साथ तो ऐसा लिंक किया गया कि चहल की तुलना दिनेश कार्तिक से होने लगी, जिनकी पहली पत्नी ने कार्तिक को छोड़कर क्रिकेटर मुरली विजय से शादी कर ली थी। इस मामले से चहल के परिवार पर कितना असर पड़ा यह तो शायद उनका परिवार खुद ही बता सकता है।

Read More: Betul Gang Rape: मायके आई विवाहित महिला के साथ हैवानियत, बदनामी के डर से उठाया खौफनाक कदम, जानें क्या है मामला

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp