रीयल कश्मीर के सामने तालिका में शीर्ष पर चल रहे चर्चिल ब्रदर्स की चुनौती

रीयल कश्मीर के सामने तालिका में शीर्ष पर चल रहे चर्चिल ब्रदर्स की चुनौती

  •  
  • Publish Date - February 7, 2021 / 01:13 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:32 PM IST

कोलकाता, सात फरवरी (भाषा) रीयल कश्मीर एफसी की टीम आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट में सोमवार को यहां चर्चिल ब्रदर्स का सामना करने उतरेगी तो उसकी कोशिश तालिका में शीर्ष पर पहुंचने की होगी।

रीयल कश्मीर की टीम तलिका में दूसरे स्थान पर है और शीर्ष पर काबिज चर्चिल ब्रदर्स से वह तीन अंक पीछे है। इस मैच में जीत से बेहतर गोल अंतर के कारण टीम तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लेगी।

अपने पिछले मैच में इंडियन एरोज को 6-0 से हराने वाली रीयल कश्मीर के कोच डेविड रोबर्टसन को जीत की लय बरकरार रखने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, ‘‘ हमने इंडियन एरोस के खिलाफ अच्छा खेल दिखाया। सत्र में ऐसे मैच आपको कम ही मिलते है। मौकों को गोल में बदलना अच्छा रहा। सुधार की हालांकि हमेशा गुंजाइश रहती है और कल भी यह जारी रहेगा।’’

सत्र की शानदार शुरुआत करने वाली चर्चिल ब्रदर्स की टीम को पिछले दो मैचों में ड्रा से संतोष करना पड़ा ऐसे में कोच फर्नांडो वारेला रीयल कश्मीर के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘ हम मैच के लिए तैयार है। उनकी टीम शानदार है। दानिश फारूख जैसे बेहतरीन घरेलू खिलाड़ी के अलावा उनके पास रोबर्टसन, हारून अमीरी और दूसरे अच्छे विदेशी खिलाड़ी है। हम कल के मैच में मौकों को गोल में बदलना चाहेंगे।’’

भाषा आनन्द नमिता

नमिता