colo colo stadium visor suddenly collapsed during a football match

लाइव मैच के दौरान बड़ा हादसा, स्टेडियम का छज्जा गिरा, अचानक पहुंचे थे 50 हजार से ज्यादा लोग

लाइव मैच के दौरान बड़ा हादसा, अचानक स्टेडियम का छज्जा गिरा! colo colo stadium visor suddenly collapsed during a football match

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 1, 2022/8:58 pm IST

नईदिल्ली। colo colo stadium visor suddenly collapsed during भारत में मैच को लेकर अलग ही दिवानगी देखने को मिलती है। वहीं देश दुनिया में फुटबॉल को लेकर कई तरह के दिवानगी देखने को मिलती है। इसी कड़ी में दक्षिण आफ्रिका में फुटबॉल मैच का आयोजन हुआ। इसी दौरान स्टेडियम में एक बड़ा हादसा हो गया।

Read More: बड़ी राहत : तेल की कीमतों में आई गिरावट, घटकर इतने हो गए दाम, देखें आज का भाव 

colo colo stadium visor suddenly collapsed during दरअसल, यहां पचास हजार क्षमता वाले स्टेडियम में अचानक दर्शक भारी संख्या में मैच देखने के लिए पहुंचे हुए थे। इसी दौरान अचानक स्टेडियम का छज्जा गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया। जानकारीके अनुसार स्टेडियम का एक हिस्से का छज्जा गिर गया। जिसके बाद पूरे स्टेडियम मेंं अफरातफरी का माहौल ​बना रहा।

Read More: प्रदेश के हर गांवों तक पहुंचेगी 5-जी सेवा, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना चिली की राजधानी सैंटियागो में हुआ है। यहां कोलो कोलो स्टेडियम फुटबॉल मैच का आयोजन था। बताया जा रहा है कि स्टेडियम में पचास हजार दर्शकों की ही क्षमता है। लेकिन अचानक पचास हजार से ज्यादा दर्शक मैच देखने के लिए पहुंच गए। हालंकि इस हादसे में कोई हताहत की खबर नहीं है। किसी की जानहानी की भी खबर नहीं है। वहीं कई लोग घायल होने की खबर है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक