Controversial tweet by englands barmy army commented on Kohli's child

विराट कोहली के बच्चे को लेकर England के फैंस की शर्मनाक हरकत, भड़के भारतीय फैंस, कह डाली ये बात, देखें

England fans controversial tweet : टेस्ट मैच के रोमांच के बीच इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने सोशल मीडिया पर शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 10, 2021/1:08 am IST

Controversial tweet by englands barmy army

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच में जेम्स एंडरसन ने शानदार गेंदबाजी की है। जिसके बदौलत टीम ने वापसी की है। टेस्ट मैच के रोमांच के बीच इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने सोशल मीडिया पर शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है।

Read More News: आदिवासी मांगे CM! इस बार आदिवासी कार्ड के जरिए हासिल होगी सत्ता की चाबी?

Controversial tweet by englands barmy army : इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने ट्रेंट ब्रिज टेस्ट के बाद जेम्स एंडरसन की तस्वीर शेयर की। जिसमें वो काफी बुजुर्ग नजर आ रहे हैं। इस फैन आर्मी ने ट्विटर पर लिखा, ‘ये 2050 है और 68 साल के जेम्स एंडरसन ने जूनियर विराट कोहली को पहली गेंद पर आउट करते हुए टेस्ट क्रिकेट में अपना 1500वां शिकार बनाया है।

Read More News:  आदिवासी का सच्चा हितैषी कौन…सदन की ये लड़ाई सड़क पर कितनी कारगार साबित होती है?

इस ट्वीट की अब चारों तरफ जमकर आलोचना हो रही है। भारतीय क्रिकेट फैंस भी इग्लैंड की बार्मी आर्मी की शर्मनाक हरकत से काफी भड़क गए हैं। इस पोस्ट पर गुस्सा जाहिर किया है। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट में खेला जाएगा। सीरीज अभी 0-0 की बराबरी पर है।

Read More News: 10 रुपए की शर्त लगाकर युवकों ने लगा दी जान की बाजी! उफनते रपटे में उतरे युवक, फिर…

 
Flowers