दिग्गज क्रिकेटर का एक्सीडेंट, 15 मीटर तक घिसटती रही बाइक, बेटा भी था साथ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न मोटरसाइकिल दुर्घटना में घायल हो गए हैं। वह बेटे जैक्सन के साथ मेलबर्न में 300 किग्राभार वाली एक बाइक की सवारी कर रहे थे। महान स्पिनर को गंभीर चोट नहीं आई है। उनके कूल्हे, घुटने और टखने में चोटें आई हैं।

Edited By: , November 29, 2021 / 12:04 PM IST

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न मोटरसाइकिल दुर्घटना में घायल हो गए हैं। वह बेटे जैक्सन के साथ मेलबर्न में 300 किग्राभार वाली एक बाइक की सवारी कर रहे थे। महान स्पिनर को गंभीर चोट नहीं आई है। उनके कूल्हे, घुटने और टखने में चोटें आई हैं। हालांकि, उनके बेटे के बारे में जानकारी नहीं मिली है कि उन्हें भी चोट लगी है या नहीं।

read more: मैरीलैंड में चाकू से हमले की कोशिश करने पर व्यक्ति को पुलिस ने मारी गोली

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के अनुसार, शेन वॉर्न बेटे जैक्सन के साथ अपनी बाइक की सवारी कर रहे थे। जब वह गिरे तो 15 मीटर से अधिक तक घिसटते गए। दुर्घटना के बाद वॉर्न ने कहा- मैं थोड़ा पस्त, चोटिल और बहुत दुखी हूं। वॉर्न को गंभीर चोट नहीं है, लेकिन अगली सुबह उन्हें काफी दर्द था।

read more: दक्षिण अफ्रीका से आई महिला का शहर पहुंचने पर मचा हड़कंप, OMICRON की आशंका पर एमपी स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

52 वर्षीय क्रिकेटर ने इस डर से अस्पताल विजिट गया कि शायद उनका पैर टूट गया हो या उनके कूल्हे में कोई फ्रेक्चर तो नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर से अभी भी आगामी एशेज सीरीज के लिए कॉमेंट्री करने की उम्मीद है, जो 8 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच गाबा में शुरू हो रहा है।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 300 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्हें दुनिया का महानतम लेग स्पिनर कहा जाता है। टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 708 विकेट हैं। वहीं एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्होंने 293 विकेट लिए हैं।