डी ब्रुने रूस के खिलाफ मैच के बाद टीम के साथ अभ्यास शुरू कर सकते है | De Brune could start practice with the team after the match against Russia

डी ब्रुने रूस के खिलाफ मैच के बाद टीम के साथ अभ्यास शुरू कर सकते है

डी ब्रुने रूस के खिलाफ मैच के बाद टीम के साथ अभ्यास शुरू कर सकते है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 12, 2021/1:38 pm IST

सेंट पीटर्सबर्ग, 12 जून (एपी) बेल्जियम के दिग्गज फुटबॉलर केविन डी ब्रुने यूरो 2020 में रूस के खिलाफ टीम के शुरूआती मैच में मैदान पर नहीं उतरेंगे क्योंकि नाक और आंख के पास फ्रैक्चर से उबरने के बाद उन्होंने टीम के साथ अभ्यास शुरू नहीं किया है।

बेल्जियम के कोच रोबर्टो मार्टिनेज ने उम्मीद जतायी कि रूस के खिलाफ मैच के बाद मैनचेस्टर सिटी का यह खिलाड़ी ब्रसेल्स के निकट तुबिजे में टीम के अभ्यास शिविर में शामिल होगा।

मार्टिनेज ने कहा, ‘‘ अगले दो दिन वास्तव में महत्वपूर्ण होंगे, वह चोट से उबर कर बेहतर तरीके से अभ्यास करने में सक्षम है और उन्होंने टीम के साथ जुड़ने से पहले जरूरी व्यायाम शुरू कर दिया है।’’

लगातार दूसरे साल प्रीमियर लीग (ईपीएल) के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने के डी ब्रुने 29 मई को चेल्सी के खिलाफ चैम्पियन्स लीग के फाइनल मैच के दौरान चोटिल हो गये थे। इसके बाद उन्हें मामली ऑपरेशन करनी पड़ी थी।

उनके सोमवार को टीम से जुड़ने की संभावना है। ग्रुप बी में बेल्जियम को रूस के बाद डेनमार्क के खिलाफ खेलना है। यह मुकाबला गुरुवार को कोपेनहेगेन में होगा।

एपी आनन्द मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)