इस मशहूर क्रिकेटर ने की खुदकुशी की कोशिश, क्रिकेट बोर्ड पर लगाए गंभीर आरोप, हालत गंभीर

इस मशहूर क्रिकेटर ने की खुदकुशी की कोशिश, क्रिकेट बोर्ड पर लगाए गंभीर आरोपः Famous young cricketer Shoaib attempted suicide

Edited By: , June 23, 2022 / 05:57 AM IST

कराची: Cricketer Shoaib attempted suicide दक्षिणी सिंध प्रांत के हैदराबाद के युवा क्रिकेटर ने आत्महत्या का प्रयास किया क्योंकि उसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की अंतर शहर चैंपियनशिप के लिए उसकी घरेलू टीम में नहीं चुना गया। तेज गेंदबाज शोएब ने अपनी कलाई काट थी और परिवार के सदस्य उसे मंगलवार को आपात स्थिति में अस्पताल लेकर गए।

Read more : छात्रों को बड़ा झटकाः रविशंकर विश्वविद्यालय ने कम की इस विषय की सीट, जानिए कितने विद्यार्थी ले सकते हैं एडमिशन

Cricketer Shoaib attempted suicide परिवार के एक सदस्य ने बताया कि अंतर शहर चैंपियनशिप के लिए ट्रायल के बाद कोच ने शोएब को टीम में नहीं चुना जिसके बाद उसने अवसाद के कारण खुद को कमरे में बंद कर लिया।

Read more : तय करेंगे बागी.. किसके हाथ में बाजी! डैमेज कंट्रोल की परीक्षा में कौन पास हुआ और कौन फेल? 

परिवार के सदस्य ने कहा, ‘‘हमें वह अपने कमरे के बाथरूम में मिला और उसकी कलाई कटी हुई थी। वह बेहोश था और हम उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां अब भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।’’ फरवरी 2018 में कराची के अंडर-19 क्रिकेटर मोहम्मद जारयाब ने शहर की अंडर-19 टीम से बाहर किए जाने पर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Read more : NSS और NCC कैडेट्स भी करेंगे चुनाव ड्यूटी, शुरू हुई ट्रेनिंग, छात्र-छात्राओं ने जताई खुशी 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)