Firing before opening of Women's Football World Cup

महिला फुटबॉल विश्व कप के उद्घाटन से पहले गोलीबारी, दो लोगों की मौत, मचा हड़कंप

महिला फुटबॉल विश्व कप के उद्घाटन से पहले गोलीबारी, दो लोगों की मौत, मचा हड़कंप! Women's Football World Cup

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2023 / 07:04 AM IST, Published Date : July 20, 2023/7:04 am IST

नई दिल्ली। Women’s Football World Cup न्यूजीलैंड में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां ऑकलैंड में गोलीबारी से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि इस घटना से कई लोगों की घायल होने की खबर है। जानकारी के अनुसार, घटना उस वक्त हुई, जब महिला फुटबॉल विश्व कप के उद्घाटन से कुछ घंटे बचे हुए थे। न्यूजीलैंड पुलिस ने बताया कि गुरुवार को एक बंदूकधारी शख्स ने मध्य ऑकलैंड के एक निर्माण स्थल पर गोलीबारी की। पुलिस ने भी बंदूकधारी को भी मार गिराया।

Read More: Manipur Violence: दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष की अपील, नग्न महिलाओं का Video ना करे शेयर.. कहा देखकर आ रहा बेहद गुस्सा..

Women’s Football World Cup घटना को लेकर प्रधानमंत्री क्रिस हिपकिंस ने न्यूजीलैंड में हुई गोलीबारी पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट योजना के अनुसार आगे बढ़ेगा। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, एक निर्माण स्थल पर हुई गोलीबारी में पुलिस अधिकारियों सहित छह लोग घायल हो गए। बता दें कि इस टूर्नामेंट की मेजबानी न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया साथ मिलकर कर रहे हैं।

Read More: Manipur Violence: दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष की अपील, नग्न महिलाओं का Video ना करे शेयर.. कहा देखकर आ रहा बेहद गुस्सा..

पुलिस ने एक बयान में कि अपराधी भी मर चुका है। उन्होंने कहा कि यह घटना राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा नहीं है। बता दें कि ऑकलैंड के ईडन पार्क में महिला फुटबॉल विश्व कप के उद्घाटन मैच से कुछ घंटे पहले ही सिटी सेंटर की व्यस्त सड़कों में से एक में गोलीबारी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें