Vijay Mallya Post Viral: RCB टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता…

Vijay Mallya Post Viral: RCB टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

  •  
  • Publish Date - May 22, 2024 / 04:05 PM IST,
    Updated On - May 22, 2024 / 04:16 PM IST

Vijay Mallya Post Viral: नई दिल्ली। आईपीएल के पहले सत्र में विराट कोहली को चुनने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के पूर्व मालिक विजय माल्या ने बुधवार को कहा कि इससे बेहतर पसंद नहीं हो सकती थी। उन्होंने आईपीएल के मौजूदा सत्र में शानदार प्रदर्शन के लिये कोहली की तारीफ की। आरसीबी ने पहले आठ में से सात मैच हारने के बाद लगातार छह जीत दर्ज करके प्लेआफ में जगह बनाई । कोहली अभी तक 14 मैचों में 708 रन बना चुके हैं। अब आरसीबी का सामना बुधवार को एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स से होगा।

Read more: Missing Tribal Minor: 13 दिन से लापता नाबालिग, हिन्दू जागरण मंच के साथ परिजन पहुंचे थाना, पुलिस को दी ये चेतावनी… 

माल्या ने एक्स पर लिखा ,‘‘ जब मैने आरसीबी टीम के लिये बोली लगाई और विराट के लिये बोली लगाई तो मेरी अंतरात्मा ने कहा कि इससे बेहतर पसंद नहीं हो सकती।’’ ब्रिटेन में रह रहे माल्या ने लिखा ,‘‘ मेरी अंतरात्मा कह रही है कि आरसीबी इस साल आईपीएल जीत सकती है। शुभकामनायें।’’ आरसीबी ने विराट कोहली को 2008 आईपीएल में 30000 डॉलर में खरीदा था। आरसीबी तीन बार 2009, 2011 और 2016 में फाइनल तक पहुंची लेकिन खिताब नहीं जीत सकी।

Read more: UP News: बेरहम पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, दारोगा और साथी पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज 

Vijay Mallya Post Viral: माल्या की बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस पर बैंकों का 9000 करोड़ रूपये से अधिक का कर्ज है। वह मार्च 2016 से ब्रिटेन में रह रहे हैं। उन्हें कानूनी कार्रवाई के कारण उसी साल आरसीबी का मालिकाना हक भी गंवाना पड़ा था।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp