Glenn Maxwell and Duplessis may be the new captain of RCB

विराट कोहली के बाद कौन होगा RCB का नया कप्तान? माइक हेसन ने बताया इन खिलाड़ियों का नाम, जानिए…

Glenn Maxwell and Duplessis may be the new captain of RCB

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 13, 2022/3:56 pm IST

नई दिल्लीः new captain of RCB साल 2022 में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन जारी है। सभी फ्रेंचाइंजी अपने-अपने लिए खिलाड़ियों की बोली लगा रही है। पहले दिन के समापन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों की संख्या 11 हो गई थी। आईपीएल 2022 की नीलामी के दूसरे दिन भी टीम कई खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश में लगी हुई है। बड़ी बात यह है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक नए कप्तान का ऐलान नहीं किया हैं। क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने शनिवार को कहा कि 2022 की आईपीएल मेगा नीलामी समाप्त होने के बाद फ्रेंचाइजी अपने कप्तान का ऐलान करेगी।

Read more : पुलिस आधुनिकीकरण रहेगा जारी.. मोदी सरकार ने 26,275 करोड़ रुपए की योजना को मंजूरी दी

new captain of RCB शनिवार को एक वर्चुअली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हेसन ने कहा, “हमने अभी तक वह (कप्तान) चर्चा नहीं की है। हमारे पास मैक्सवेल, विराट और फाफ डु प्लेसिस के रूप में अब तीन महान लीडर हैं। हम वास्तव में उन तीन लीडर्स से खुश हैं, हमारे पास जोश हेजलवुड एक गेंदबाजी लीडर के रूप में है। देखें। हम नीलामी के बाद कप्तानी के बारे में निर्णय लेंगे।” क्रिकेट एक्सपर्ट की माने तो फाफ डु प्लेसिस को RCB का नया कप्तान बनाया जा सकता है। क्योंकि उनके पास साउथ अफ्रीका की टीम की कप्तानी करने का बेहतरीन अनुभव है और साथ में पिछले सीजन वह बतौर बल्लेबाज भी काफी अच्छे फॉर्म में थे।

Read more : बाथरूम से छिपकर बॉयफ्रेंड के साथ ये काम करना चाहती थी लड़की, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि..अब पड़ रहा पछताना

बता दें कि पूर्व कप्तान विराट कोहली के इस पद से हटने के बाद बेंगलुरू की इस टीम में बतौर लीडर ग्लेन मैक्सवेल ही रह गए थे। नीलामी में फ्रेंचाइजी ने फाफ डु प्लेसिस को 7 करोड़ रुपये में खरीदा, जोकि टीम के लिए एक अनुभवी सलामी बल्लेबाज और कप्तान की भूमिका निभा सकते हैं।