धोनी पर ‘विराट ट्वीट’, कहा- इस शख्स ने मुझे खूब दौड़ाया, जैसा मेरा फिटनेस टेस्ट ले रहा हो

धोनी पर 'विराट ट्वीट', कहा- इस शख्स ने मुझे खूब दौड़ाया, जैसा मेरा फिटनेस टेस्ट ले रहा हो

  •  
  • Publish Date - September 12, 2019 / 09:23 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:42 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के एक ट्वीट से महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास की अटकलें तेज हो गई है। कोहली ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच का जिक्र किया है। मैच के खास पल के बारे में उन्होंने लिखा है। कि मैं ये मैच कभी नहीं भूल सकता.. इस शख्स ने मुझे ऐसे भगाया जैसे कि मेरा फिटनेस टेस्ट हो।

पढ़ें- फेसबुक पर विचार रखना अभिव्यक्ति की आजादी, हाईकोर्ट ने कर्मचारी के निलंबन पर रोक लगाकर शासन को जार…

2016 का, मैच था टी-20 विश्वकप, जिसमें वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेल रहे थे। जिसमें वह 160 रनों का पीछा कर रहे थे। इस समय भारत के पूर्व कप्तान धोनी ने विराट को रन बनाने के लिए इतना भगाया था कि उस मैच को आज भी विराट कोहली याद करते हुए हैं। फिटनेस के मामले में जहां एक तरफ विराट की फिटनेस की मिसाल दी जाती है।

पढ़ें- सरेंडर्ड नक्सलियों पर माओवादियों ने बरसाई गोलियां, 1 घायल 1 का अपहर…

उसी तरह धोनी के समय में धोनी की दी जाती थी। धोनी की उस समय स्पूर्ति ऐसी थी कि सभी लोग उनकी फिटनेस को देखकर कायल थे। विकेट के पीछे धोनी के फुर्तीले हाथ हों या क्रीज पर रन के ल‌िए भागते तेज कदम, धोनी की फिटनेस कमाल की है।

पढ़ें- मेडिकल कॉलेज के 29 छात्र ब्लैक लिस्टेड, परीक्षा देने के साथ नहीं कर…

अब टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है. दरअसल, विराट कोहली ने फेसबुक पर एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया है। इस तस्वीर में विराट कोहली घुटनों के बल पर क्रीज पर बैठे हैं और उन्होंने अपने सिर पर बैट रखा हुआ है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी उनके सामने ही चलते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्सन में उन्होंने कहा कि धोनी आज भी मेरे गुरु जैसे हैं।

पढ़ें- राज्यपाल की मौजूदगी में चक्रधर समारोह का समापन, रंगारंग कार्यक्रमों…

अमित जोगी का दर्द.. देखिए