Hardik Pandya May be out of T20 World Cup

T20 World Cup 2024 : मुश्किलों में घिरे हार्दिक पांड्या! टी20 वर्ल्ड कप से हो सकते है बाहर, वापसी के लिए करना होगा ये काम

Hardik Pandya May be out of T20 World Cup: हार्दिक पांडया के फ्लॉप के कारण टी20 वर्ल्ड कप में भी उनको बाहर ​का रास्ता देखना पड़ सकता है।

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2024 / 06:02 PM IST, Published Date : April 16, 2024/6:01 pm IST

Hardik Pandya May be out of T20 World Cup : नई दिल्ली। आईपीएल का सीजन चल रहा है। तो वहीं अब मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांडया पर खतरे के बादल मंडराने लगे है। मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद ही खराब नजर आ रहा है तो वहीं हार्दिक पांडया के प्रदर्शन को लेकर भी बीसीसीआई चिंतित है। इस सीजन में हार्दिक की कप्तानी में मुंबई ने 6 मैच खेले है जहां सिर्फ 2 मैचों पर जीत नसीब हुई है। तो वहीं न तो हार्दिक बल्ले से कमान दिखा पा रहे है और न ही गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। अगर देखा जाए तो हार्दिक लगातार फ्लॉप नजर आ रहे हैं।

read more : Government Holiday on Ram Navami : पहली बार यहां मनाई जाएगी रामनवमी, सीएम ने किया सरकारी अवकाश का ऐलान 

हार्दिक पांडया के फ्लॉप के कारण टी20 वर्ल्ड कप में भी उनको बाहर ​का रास्ता देखना पड़ सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की मीटिंग में भी साफ कर दिया गया है। इस साल टी20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में होगा। यह टूर्नामेंट जून में खेला जाएगा। यह मीटिंग चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर, रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़ समेत बीसीसीआई के बाकी सदस्यों के बीच हुई।

 

बताया गया है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार्दिक पंड्या का सेलेक्शन तभी होगा, जब वो IPL के बचे हुए मैचों में गेंदबाजी में कमाल दिखा पाएंगे। सेलेक्टर्स का मानना है कि पंड्या की टीम में वापसी तभी होगी, जब वो लगातार अच्छी गेंदबाजी करें। पंड्या आईपीएल 2024 सीजन में रेगुलर तौर पर गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने 6 में से 4 मैचों में ही गेंदबाजी की है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp