ICC Imposed Fine on Team India because slow Over Rate

टीम इंडिया पर दोहरी मार, पहली गंवाई मैच और अब ICC ने दिया झटका, काटी खिलाड़ियों की जेब

टीम इंडिया पर दोहरी मार, पहली गंवाई मैच और अब ICC ने दिया झटका " ICC Imposed Fine on Team India because slow Over Rate

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 05:21 PM IST, Published Date : December 5, 2022/4:42 pm IST

ICC Imposed Fine on Team India  भारतीय खिलाड़ियों पर बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को यहां खेले गए पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में धीमी ओवर गति के लिए उनकी मैच फीस का 80 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला का पहला मैच एक विकेट से गंवाया था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) पैनल के मैच रेफरी रंजन मदुगले ने यह जुर्माना लगाया क्योंकि भारत ने निर्धारित समय में चार ओवर कम किए थे।

Read More : Mirzapur season 3 release date: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगी धमाकेदार वेबसीरीज

ICC Imposed Fine on Team India  खिलाड़ियों और खिलाड़ियों के सहयोगी स्टाफ के लिए आईसीसी आचार संहिता के धीमी ओवर गति से जुड़े अनुच्छेद 2.22 के अनुसार निर्धारित समय में ओवर पूरे न करने पर खिलाड़ियों पर प्रति ओवर की दर से उनकी मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाता है।

Read More : टाइगर से ब्रेकअप के बाद इस शख्स के प्यार में पागल हुई दिशा पाटनी! सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें हो रही वायरल 

आईसीसी के बयान के अनुसार भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने यह जुर्माना स्वीकार कर लिया है और इसलिए इस मामले में आगे सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी। मैदानी अंपायर माइकल गॉ और तनवीर अहमद, तीसरे अंपायर शरफुद्दौला इब्ने शाहिद और चौथे अंपायर गाजी सोहेल ने भारतीय टीम पर धीमी ओवर गति के आरोप लगाए थे। दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे बुधवार को खेला जाएगा।

 
Flowers