Disha Patani is in love with Aleksandar Alex Ilic?

टाइगर से ब्रेकअप के बाद इस शख्स के प्यार में पागल हुई दिशा पाटनी! सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें हो रही वायरल

टाइगर से ब्रेकअप के बाद इस शख्स के प्यार में पागल हुई दिशा पाटनी! Disha Patani is in love with Aleksandar Alex Ilic?

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 05:05 PM IST, Published Date : December 5, 2022/5:05 pm IST

नईदिल्ली। Disha Patani is in love with Aleksandar Alex Ilic? बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी है। वो हमेशा अपने बॉडी को फिट रखने के लिए आए दिन जिम करती है। दिशा पाटनी आए दिन ग्लैमरस लुक में नजर आते रहती है। कुछ समय पहले दिशा टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही थी। दोनों ने साथ में फिल्म भी किए है। दोनों की लव लाइफ काफी सुर्खियों में थी। ​लेकिन इन दिनों दिशा पटनी किसी और को डेट कर रही है। वो अक्सर एक हैंडसम हंक संग स्पॉट करते नजर आ रही है।

Read More: बड़ी खबर: भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम हिरासत में ! मतदान खत्म होते ही पहुंची झारखंड पुलिस 

Disha Patani is in love with Aleksandar Alex Ilic? आपको बता दें कि पहले दिशा पाटनी सिर्फ टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आती थी। लेकिन अब टाइगर को छोड़ दिशा किसी और के साथ नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि दिशा के साथ तो हैंडसम दिख रहा है है वो जिम ट्रेनर है और उसका नाम एलेक्जेंडर एलेक्स है। एलेक्जेंडर एलेक्स दिखने में हैंडसम तो है लेकिन दूसरी ओर वो फिटनेस का भी काफी ख्याल रखते है। आइए जानते है कौन है एलेक्जेंडर एलेक्स।

Read More: Gujarat Election 2022 Voting LIVE: गुजरात में दोपहर तीन बजे तक 50.5 प्रतिशत मतदान

दरअसल, दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर उनकी और एलेक्जेंडर संग कई तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। दोनों जिम में एक साथ वर्कआउट करते है। बताया जा रहा है कि एलेक्जेंडर एक जिम ट्रेनर भी है। एलेक्जेंडर ने वेब सीरीज Chameleon में काम किया है। एक्टिंग से ज्यादा एलेक्जेंडर अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं।

Read More: बेटी के सात फेरे लेने से पहले होने वाले दामाद को लेकर फरार हुई महिला, दोनों के बीच चल रहा था अफेयर

बता दें कि दिशा और एलेक्जेंडर को एक साथ पहली बार 22 नवंबर 2022 को कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर देखा गया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की रिलेशनशिप की चर्चा होने लगी।

 
Flowers