IND vs ENG 1st ODI: Rohit's storm came after Bumrah, India won the

IND vs ENG 1ST ODI : बुमराह के बाद आया रोहित का तूफान, भारत ने 10 विकेट से जीता मैच

India won the match by 10 wickets : द ओवल में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने शानदार खेल दिखाते हुए शानदार जीत दर्ज की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 12, 2022/9:30 pm IST

नई दिल्ली : India won the match by 10 wickets : द ओवल में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने शानदार खेल दिखाते हुए शानदार जीत दर्ज की है। भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा कर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इंग्लैंड टीम को 110 रनों पर ऑल आउट करने के बाद बल्लेबाजी करने भारतीय ओपनर्स रोहित शर्मा और शिखर धवन की ओपनिंग जोड़ी में एक बार फिर वनडे में अपना जलवा बिखेरा। रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी को आउट करने में इंग्लैंड के पसीने छूट गए।

यह भी पढ़े : शिवसेना ने शिंदे सरकार को बताया अवैध, राज्यपाल को पत्र लिखकर कही ये बात…

लंबे वक्त के बाद साथ नजर आए रोहित शर्मा और शिखर धवन

India won the match by 10 wickets :  कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी लंबे वक्त के बाद एक साथ आई। दोनों ने इंग्लैंड के बॉलर्स को बिल्कुल भी मौका नहीं दिया और सिर्फ 110 रन का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को दमदार शुरुआत दिलवाई। रोहित-शिखर ने इसी दौरान एक बड़ा स्कोर भी बनाया और बतौर जोड़ीदार वनडे में 5000 रन पूरे कर लिए।

यह भी पढ़े : आकाशीय बिजली गिरने से तीन स्कूली बच्चों की मौत, 4 घायल 

भारतीय बॉलर्स के सामने नहीं टिक पाए इंग्लिश बल्लेबाज

India won the match by 10 wickets : जसप्रीत बुमराह ने इस मैच में तबाही मचा दी, उन्होंने सिर्फ 19 रन देकर 6 विकेट झटके। जो वनडे क्रिकेट में उनका बेस्ट बॉलिंग फिगर है। जसप्रीत बुमराह के अलावा मोहम्मद शमी ने 3 और प्रसिध कृष्णा ने एक विकेट लिया। टीम इंडिया की बॉलिंग कितनी खतरनाक थी, इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि इंग्लैंड के चार बल्लेबाज अपना खाता नहीं खोल पाए। उसके अलावा इंग्लैंड ने सिर्फ 7 पर अपने शुरुआती तीन विकेट और 26 के स्कोर पर पांच विकेट खो दिए थे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें