IPL नीलामी: श्रेयस अय्यर अभी तक सबसे महंगे खिलाड़ी.. KKR ने 12.25 करोड़ में खरीदा

केकेआर ने श्रेयस अय्यर को 12 . 25 करोड़ रूपये में खरीदा

  •  
  • Publish Date - February 12, 2022 / 01:11 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 07:45 PM IST

बेंगलुरू, 12 फरवरी ( भाषा ) भारत के स्टायलिश बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लेकर इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी के पहले दिन शनिवार को टीमों में अपेक्षा के अनुरूप काफी होड़ रही और आखिर में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 12 करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा ।

पढ़ें- ‘हमारे जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी’..सीएम बघेल ने असिस्टेंट कमांडेंट की शहादत पर जताया दुख

अय्यर के आने से शाहरूख खान की केकेआर टीम की कप्तानी की समस्या भी हल होती नजर आ रही है । केकेआर ने आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को भी सात करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा ।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: 14 फरवरी से शुरू होंगे सभी शासकीय और निजी स्कूल.. यहां के लिए कलेक्टर का आदेश

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा को पंजाब किंग्स ने नौ करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा । वहीं भारत के सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को भी पंजाब ने आठ करोड़ 25 लाख रूपये में खरीद लिया । अनुभवी आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को राजस्थान रॉयल्स ने पांच करोड़ रूपये में और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को आठ करोड़ रूपये में खरीदा ।

पढ़ें- IPL 2022 Auction Live: श्रेयस को 12.25 करोड़ में कोलकाता ने खरीदा.. धवन 8.25 करोड़ में बिके.. देखिए धमाकेदार नीलामी 

भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को गुजरात टाइटंस ने पौने सात करोड़ रूपये में और क्विंटोन डिकॉक को लखनऊ जाइंट्स ने इसी दाम पर खरीदा । आस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स ने छह करोड़ 25 लाख रूपये में खरीदा । वहीं दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सात करोड़ रूपये में खरीदा ।

पढ़ें- लगातार घट रहे कोरोना के केस.. बीते 24 घंटे में 50,407 नए मामले, 804 लोगों ने तोड़ा दम