KL Rahul and Athiya Shetty wedding happen next year, cricketer informed

शादी के बंधन में बंधेंगे ये युवा बल्लेबाज, होने वाली पत्नी है बॉलीवुड की राइजिंग स्टार

शादी के बंधन में बंधेंगे ये युवा बल्लेबाज, होने वाली पत्नी है बॉलीवुड की राइजिंग स्टार :KL Rahul and Athiya Shetty wedding happen next year

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : September 7, 2022/10:37 am IST

मुंबई।  KL Rahul and Athiya Shetty wedding happen next year  लंबे टाइम बाद केएल राहुल ने मैदान में वापसी की है लेकिन पिच में वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे है। राहुल की प्रोफेशनल लाइफ भले ही ठीक ठाक नहीं चल रही हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर क्रिकेटर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। सुनील शेट्टी की बेटी के साथ उनके लव अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया में छाए रहते है।

यह भी पढ़े :  महाकाल के दर्शन करने पहुंची ब्रह्मास्त्र की टीम का विरोध, बिना दर्शन किए लौटे आलिया और रणवीर, जानें वजह 

अभी जो खबरे निकल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक केएल राहुल आथिया शेट्टी से शादी रचाने की तैयारी कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल जनवरी 2023 में सुनील शेट्टी की लाडली से शादी करेंगे। केएल राहुल ने BCCI को बताया कि वे अगले साल अथिया से शादी करेंगे। कपल T-20 वर्ल्ड कप और न्यूजीलैंड टूर के बाद शादी महाराष्ट्र में करेगा। यही बात मुझसे अथिया के परिवार की तरफ से भी बताई गई है।

यह भी पढ़े :  DRI की टीम ने बरामद किया सात किलो सोना, एक ज्वेलर्स समेत 3 लोग गिरफ्तार, मामले की जांच जारी 

राहुल एशिया कप में फ्लॉप साबित हुए। मंगलवार को हुए मैच में उन्होंने 7 बाल में सिर्फ 6 रन बनाए। कुल 4 मैचों में केएल राहुल ने 70 रन ही बना पाए। जबकि उनका स्ट्राइक रेट 104.47 रहा। वहीं कुथ दिन राहुल और आथिया की शादी को लेकर अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा मुझे लगता है जैसे ही बच्चे तय करेंगे तभी शादी होगी। राहुल का शेड्यूल अभी बहुत बिजी है। अभी एशिया कप है, वर्ल्ड कप फिर साउथ आफ्रीका टूर और ऑस्ट्रेलिया टूर है। जब बच्चों को एक लंबा ब्रेक मिलेगा, तब शादी होगी।

 
Flowers