KL Rahul did such an act before the national anthem, video went viral

राष्ट्रगान से पहले भारतीय कप्तान ने की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होने के बाद फैंस बोले…

KL Rahul did this thing before national anthem : भारत ने अपने जिम्बाब्वे दौरे का आगाज शानदार जीत के साथ किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 19, 2022/10:08 am IST

नई दिल्ली : KL Rahul did this thing before national anthem : भारत ने अपने जिम्बाब्वे दौरे का आगाज शानदार जीत के साथ किया है। हरारे में खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच से केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केएल राहुल कुछ ऐसा करते नजर आ रहे हैं जिसने सभी का दिल जीत लिया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : बीजेपी नेता और रिश्तेदार ने मिलकर किया मेरे साथ गैंगरेप.. नाबालिग ने कहा-‘नहीं हुई कार्रवाई तो कर लूंगी आत्महत्या’ 

राष्ट्रगान से पहले राहुल ने किया ये काम

KL Rahul did this thing before national anthem :  दरअसल, दोनों टीमों के खिलाड़ी जब राष्ट्रगान के लिए मैदान पर पहुंचे तो राहुल च्विंगम चबा रहे थे, लेकिन फील्डिंग करने से पहले जब सभी खिलाड़ी राष्ट्रगान के लिए एकत्रित हुए तो नेशनल एंथम के सम्मान में राहुल ने च्विंगम को मुंह से निकाल दिया। फैंस को राहुल का यह गेस्चर खूब पसंद आया। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : सरकार ने दो प्रतिशत बढ़ाया डीजल पर लगने वाला ये टैक्स, जानिए क्यों लिया ऐसा फैसला

भारत ने 10 विकेट से दर्ज की जीत

KL Rahul did this thing before national anthem :  इस मैच में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसे भारत ने शिखर धवन और शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी के चलते 30.5 ओवर में ही हासिल कर लिया। शिखर धवन और शुभमन गिल ने बिना किसी परेशानी के भारत को पहले वनडे मैच में जीत दिलाई। शिखर धवन ने 113 गेंदों में 81 रन बनाए, जबकि शुभमन गिल ने 72 गेंदों में दमदार 82 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़े : बहन को अश्लील मैसेज भेजता था दोस्त, पकड़े जाने पर भाईयों ने उठाया खौफनाक कदम 

गेंदबाजों ने किया उम्दा प्रदर्शन

KL Rahul did this thing before national anthem :  इससे पहले तेज गेंदबाज दीपक चाहर की अगुवाई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से भारत ने जिम्बाब्वे को 189 रन पर ढेर कर दिया। चोटिल होने के कारण लगभग छह महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे चाहर ने 27 रन देकर तीन विकेट चटकाते हुए मेजबान टीम के शीर्ष क्रम को ध्वस्त किया। अक्षर पटेल (24 रन पर तीन विकेट) और प्रसिद्ध कृष्णा (50 रन पर तीन विकेट) ने भी तीन-तीन विकेट लिए जिससे जिंबाब्वे की टीम 40.3 ओवर में ही ढेर हो गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें