Friend used to send obscene messages to sister, brothers took a dreadful

बहन को अश्लील मैसेज भेजता था दोस्त, पकड़े जाने पर भाईयों ने उठाया खौफनाक कदम

Brothers Took a Dreadful Step: Friend used to send obscene messages to sister, पकड़े जाने पर भाईयों ने उठाया खौफनाक कदम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : August 19, 2022/9:39 am IST

उत्तर प्रदेश।Brothers Took a Dreadful Step: शामली जनपद की आदर्श मंडी थाना पुलिस ने नाबालिग को अशलील मैसेज भेजने पर भाईयों द्वारा दोस्त पर किए वार के बाद सिटी के विक्की मोड़ से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों ने बहन को अश्लील मैसेज भेजने के मामले में पीड़ित को चाकू से गोदकर जान से मारने का प्रयास किया था। पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके पास से चाकू और पीड़ित का मोबाइल फोन बरामद कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

आम आदमी को एक बार फिर बड़ा झटका! अब इस दूध कंपनी ने बढाएं अपने दाम, यहां देखें नई रेट लिस्ट 

क्या है मामला

Brothers Took a Dreadful Step: दरअसल, आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के कस्बा बनत से एक मामला सामने आया है, जहां शख्स की नाबालिग के दोनों भाईयों से दोस्ती हुई थी। कुछ दिन बाद शख्स ने दोस्त की बहन को अश्लील मैसेज भेजना शुरु कर दिया था, जिसके बाद दोनों आरोपियों ने उसे समझाया भी था। समझाइश देने के बाद भी हरकतों से बाज नहीं आने पर दोनों भाईयों ने सुनसान जगह पर बुलाया और डराते धमकाते हुए उसकी पिटाई की। इसके बाद भी जब वह नहीं माना तो उसपर जानलेवा हमला किया और चाकू से कई वार भी किया।

‘गजोधर भैया’ बनने से पहले मुंबई में ये काम करते थे राजू श्रीवास्तव, ऐसे मिला था पहला ब्रेक 

आरोपियों का कहना कोई पछतावा नहीं

Brothers Took a Dreadful Step: घटना में घायल हुए युवक को जहां उसके परिजनों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है तो वहीं शख्स के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं आरोपी भाईयों ने बताया कि, हमें किसी तरह का कोई पछतावा नहीं है। हमारी बहन के साथ अगर कोई हरकत करेगा तो हम लोग यही करेंगे। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक