kohli rents the bungalow of legend singer kishore kumar

कोहली ने किराए पर लिया लीजेंड सिंगर किशोर कुमार का बंगला, गाना की जगह अब यहां मिलेगा खाना

विराट कोहली ने अपने नए वेंचर में बदलने का फैसला किया है और इस बंगले को 5 साल के लिए लीज पर ले लिया है। यहां पर क्रिकेटर जल्द ही नया हाई ग्रेड रेस्टोरेंट शुरू करने जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 1, 2022/2:45 pm IST

kohli rents the bungalow of kishore kumar: मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और सिंगर किशोर कुमार ने कई हिट फिल्मों के साथ-साथ सदाबहार गाने दिए, किशोर का एक शानदार बंगला मुंबई के जुहू में हैं। लीजेंड सिंगर-एक्टर के बंगले को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने नए वेंचर में बदलने का फैसला किया है और इस बंगले को 5 साल के लिए लीज पर ले लिया है। यहां पर क्रिकेटर जल्द ही नया हाई ग्रेड रेस्टोरेंट शुरू करने जा रहे हैं।

read more: भोजपुरी की इस हॉट एक्ट्रेस ने दिखाया दिलकश अंदाज, तस्वीरें शेयर कर फैंस से लूटा प्यार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने किशोर कुमार के जुहू स्थित बंगले के परिसर का एक बड़ा हिस्सा लीज पर ले लिया है और यहां पर तेजी से काम चल रहा है, इस जगह को जल्द ही एक हाईग्रेड रेस्टोरेंट का रुप दे दिया जाएगा। विराट कोहली के इस नए प्रोजेक्ट का काम लगभग पूरा हो चुका है। अगले महीने से इसकी शुरुआत हो सकती है।

read more: अरबाज खान की इस वेब सीरीज का टीजर आउट, एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगे अभिनेता

इस बात की पुष्टि किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने की है, अमित ने बताया कि ‘लीना चंदावरकर के बेटे सुमित की कुछ महीने पहले ही क्रिकेटर विराट कोहली से मुलाकात हुई थी और इस मुद्दे को लेकर बात हुई थी, इस जगह को 5 साल के लिए विराट को लीज पर दे दिया गया है’।