MS Dhoni और साक्षी के रिश्ते में आई खटास…खत्म करने वाले हैं रिश्ता! खुद पत्नी ने मीडिया के सामने कही ये बड़ी बात

MS Dhoni और साक्षी के रिश्ते में आई खटास...खत्म करने वाले हैं रिश्ता! खुद पत्नी ने मीडिया के सामने कही ये बड़ी बात! MS Dhoni Sakshi Divorce

  •  
  • Publish Date - July 30, 2023 / 12:02 PM IST,
    Updated On - July 30, 2023 / 12:02 PM IST

नई दिल्ली: MS Dhoni Sakshi Divorce टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अक्सर किस न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार एमएस धोनी पत्नी साक्षी के इंटरव्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। साक्षी ने इंटरव्यू के दौरान एमएस धोनी के साथ रिश्ते को लेकर कई ऐसी बात कह दी कि अब लोग कहने लगे हैं कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है और अब दोनों अलग होने वाले हैं। साक्षी ने कहा कि शादी के बाद सब बदल जाता है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बताया है।

Read More: खिड़की खोलते ही राख हुई महिला, पूरे शरीर से निकलने लगा धुआं, जानें कैसे हुआ ये दिल दहला देने वाला हादसा

पत्नी साक्षी ने रिश्ते को लेकर कही ये बात

MS Dhoni Sakshi Divorce दरअसल, एक मीडिया इवेंट में इंटरव्यू देते हुए साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने एमएस धोनी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। उनहोएन कहा है कि शादी के बाद सब बदल जाता है। “शादी से पहले हमारे बीच भले ही रोमांस नहीं था, लेकिन एक-दूसरे के साथ हम खूब बातें शेयर करते थे। यही नहीं, हम एक-दूसरे को हमेशा चिढ़ाते भी थे, लेकिन शादी के बाद सब बदल जाता है। ये लोग पहले आपका पीछा करते हैं, और फिर शादी के बाद वो कहते हैं- ठीक है, वो (वाइफ) सिर्फ मेरी है, वो कहां जाएगी। आज भी हमारे बीच रोमांस से ज्यादा हम एक-दूसरे को खूब चिढ़ाते हैं।”

Read More: क्या 31 जुलाई के बाद भी भर सकेंगे ITR? अगले 2 दिन तक इनकन टैक्स नहीं भरा तो… 

साल 2010 में लिए थे सात फेरे

एमएस धोनी और साक्षी धोनी की शादी साल 2010 में हुई थी, जिसके कुछ साल बाद उनकी एक बेटी हुई। बी-टाउन में पॉपुलर इस कपल ने अपनी बेटी का नाम जीवा रखा। दोनों की शादी देहरादून में धूमधाम से हुई थी। बता दें कि हाल ही में साक्षी धोनी ने बतौर प्रॉड्यूसर ‘लेट्स गेट मैरिड’ किया है। उनकी यह फिल्म उनके प्रोडक्शन हाउस ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ के तहत 28 जुलाई 2023 को रिलीज हुई है। मौजूदा समय में एमएस धोनी और साक्षी धोनी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Read More: 75 हजार वाला स्मार्टफोन मिल रहा मात्र साढ़े 9 हजार में, फीचर्स भी है दमदार, जल्द करे नहीं तो खत्म हो जाएगा ऑफर

बात महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी के रिश्तों की करें तो दोनों के बीच बेहद गहरा प्यार है। दोनों को अक्सर साथ में ही नजर आते हैं। इतना ही नहीं जब धोनी टीम इंडिया के लिए खेलते थे तो मैदान में साक्षी एमएस धोनी का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहतीं थी। एमएस धोनी और साक्षी की एक क्यूट बेटी है, जिसका जीवा नाम है। दोनों के अलग होने की खबरें भी केवल अफवाह है। दोनों ने अलग होने को लेकर अब तक अधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है।

Read More: जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दूर दूर तक नजर आए आग के गोले, मचा अफरातफरी 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक