Shane Warne was taking massage by 4 women just before his death

मौत से पहले 4 युवतियों के साथ ये काम कर रहे थे शेन वॉर्न, CCTV आई सामने, रिसोर्ट से बाहर निकलते दिखी लड़कियां

मौत से पहले 4 युवतियों के साथ ये काम कर रहे थे शेन वॉर्न! Shane Warne was taking massage by 4 women just before his death

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : March 8, 2022/1:45 pm IST

नई दिल्ली: Shane Warne massage ऑस्ट्रेलिया दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न के निधन के बाद से खेल जगत में शोक की लहर है। उनके निधन को लेकर कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं। हालांकि पीएम रिपोर्ट के बाद यह कहा गया है कि वॉर्न की मौत नेचुरल तरीके से हुई है। बता दें कि शुक्रवार को शेन वॉर्न ने थाईलैंड में आखिरी सांस ली। वॉर्न 52 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते दुनिया से अलविदा कह गए।

Read More: मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, 4 महिलाओं सहित पांच मिले संदिग्ध हालत में

Shane Warne was taking massage वहीं, दूसरी ओर शेन वॉर्न के घर का सीसीटीवी फूटेज सामने आया है, जो उनके निधन से कुछ समय पहले का बताया जा रहा है। इस फुटेज से खुलासा हुआ है कि शेन वॉर्न ने मसाज करने वाली चार महिलाओं को रिजॉर्ड में बुलाया था। शुक्रवार की दोपहर एक बजकर 53 मिनट पर चार महिलाएं रिजॉर्ड में आई थी, जिनमें से दो शेन वॉर्न के कमरे में गई और अन्य दो उनके दोस्तों के पास चली गई थी। सीसीटीवी कैमरे के मुताबिक सभी दोपहर 2 बजकर 58 मिनट पर रिजॉर्ड से निकली थी महिलाएं। इसके दो घंटे 17 मिनट बाद यानी 5:15 मिनट पर शेन वॉर्न को पहली बार बेसुध देखा जाता है, जिसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Read More: क्या मैं झाड़ू लगाऊं? ग्वालियर फोर्ट में गंदगी देख अधिकारियों पर बरसे केंद्रीय पर्यटन मंत्री, लोगों से की ये अपील

थाईलैंड पुलिस ने सोमवार को कहा कि आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत नेचुरल कारणों से हुई है। राष्ट्रीय पुलिस के उप प्रवक्ता किसाना पाथनाचारोन द्वारा जारी बयान में कहा गया कि पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टर की रिपोर्ट वॉर्न के परिवार और आस्ट्रेलियाई दूतावास को भेज दी गई है। इसमें कहा गया कि वॉर्न के परिवार को इसमें कोई शक नहीं था कि उनकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है।

Read More: देश में छाने वाली है TATA की नई SUV.. Creta को देगी सीधे टक्कर, जानिए क्या होगी ‘ब्लैकबर्ड’ की खासियत

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर राजकीय सम्मान के साथ महान स्पिनर शेन वॉर्न का अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसमें करीब एक लाख लोगों के जुटने की संभावना है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड वॉर्न का पसंदीदा मैदान था, उन्होंने 1994 पर इसी मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ बॉक्सिंग-डे टेस्ट में हैट्रिक ली थी। एमसीजी मैदान के बाहर वॉर्न की प्रतिमा लगी है। एमसीजी के सदर्न स्टैंड का नाम भी एस के वॉर्न स्टैंड रखने का फैसला किया गया है।

Read More: ‘वंडरवुमन’ की फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी आलिया भट्ट.. इनके साथ करेंगी काम

शेन वार्न ने अपने करियर के दौरान 145 टेस्ट मैच में 708 विकेट चटकाए थे, जबकि 194 वनडे मैचों में 293 विकेट उनके खाते में दर्ज किए गए थे। टेस्ट क्रिकेट में विकेट लेने के लिहाज से श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन के बाद दूसरे नंबर के गेंदबाज वार्न ने उनसे पहले 700 विकेट पूरे किए थे। वे गेंदबाजी के इस ऊंचे शिखर को छूने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बने थे।

Read More: Shraddha Kapoor Latest Photos: पेस्टल कलर के फ्लोरल लहंगे में बला की खूबसूरत लगीं श्रद्धा कपूर, मिलियन डॉलर पोज देकर उड़ाए फैंस के होश, देखें तस्वीरें