Now Shreyas Iyer will rock against Australia

IND vs AUS 3rd T20I : अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाल मचाएंगे श्रेयस अय्यर! इस खिलाड़ी की जगह प्लेइंग 11 में होंगे शामिल

IND vs AUS 3rd T20I : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज गुवाहाटी में खेला जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : November 28, 2023/4:03 pm IST

गुवाहाटी : IND vs AUS 3rd T20I : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज गुवाहाटी में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया सीरीज में अजेय बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया इस मैच में जीत हासिल कर सीरीज में वापसी करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। वहीं अब खबर आ रही है कि श्रेयस अय्यर जल्द ही टीम में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि , वर्ल्ड कप के फ़ाइनल के बाद श्रेयस को एक हफ्ते का आराम दिया गया था, लेकिन रायपुर और बेंगलुरू में होने वाले अंतिम दो मुकाबलों के लिए श्रेयस टीम में वापसी करेंगे और ऋतुराज गायकवाड़ की जगह उपकप्तान की भूमिका निभाएंगे।

यह भी पढ़ें : December Monthly Lucky Horoscope: दिसंबर में पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्मत, संभल कर रहे ये जातक, जानें क्या कहता है आपका भाग्य 

तिलक की जगह टीम में शामिल होंगे श्रेयस

IND vs AUS 3rd T20I : अगर श्रेयस टीम में वापसी करते हैं और उन्हें प्लेइंग 11 में मौका मिलता है तो संभावना जताई जा रही है कि, तिलक वर्मा को प्लेइंग 11 से बाहर बैठना पड़ेगा। शुरुआती दो मुकाबलों में बल्लेबाजों के अच्छे प्रदर्शन के बाद युवा खिलाड़ियों की मौजूदगी वाली भारतीय टीम बारसापारा स्टेडियम पर भी अपना दबदबा बनाना चाहेगी, जहां की पिच पारंपरिक रूप से बल्लेबाजी की अनुकूल होती है। इस मुकाबले को देखने को लिए स्टेडियम में लगभग 40 हजार दर्शकों के आने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : महिला मुस्लिम विधायक ने किया मंदिर का दौरा, वापस आने पर मंदिर को किया ‘गंगाजल से शुद्ध’

भारतीय टॉप आर्डर कर रहा जबरदस्त प्रदर्शन

IND vs AUS 3rd T20I : बता दें कि, शुरूआती दो मुकाबलों में टीम इंडिया के टॉप आर्डर ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। यशस्वी जायसवाल, ऋतुराज गायकवाड़ और कप्तान सूर्यकुमार यादव अर्धशतक जड़ने में सफल रहे हैं। पूरा वर्ल्ड कप प्लेइंग 11 से बाहर बैठे ईशान किशन भी अच्छी फॉर्म में है। ईशान ने दोनों मैचों में अर्धशतक जड़े हैं। वहीं रिंकू सिंह दोनों मैचों में निचले क्रम में उम्दा पारियां खेलकर इस प्रारूप में फिनिशर की भूमिका पर खरे उतरने की कोशिश कर रहे हैं और उनकी नजरें टी20 वर्ल्ड कप से पहले छठे स्थान पर अपनी जगह पक्की करने पर टिकी हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp