Pakistan Will Not Come India for World Cup 2023?

World Cup 2023 खेलने भारत नहीं आएगा पाकिस्तान? जानिए क्यों PCB चीफ के पेट में होन लगा दर्द

World Cup 2023 खेलने भारत नहीं आएगा पाकिस्तान? जानिए क्यों PCB चीफ के पेट में होन लगा दर्द! Pakistan Will Not Come India

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 11:00 AM IST, Published Date : June 17, 2023/11:00 am IST

नई दिल्ली: Pakistan Will Not Come India एशियन क्रिकेट काउंसिल ने एशिया कप 2023 का शेड्यूल जारी कर दिया है। इसके साथ ही ये बात भी साफ हो गई है कि एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाना वाला मैच कहां खेला जाएगा। एसीसी ने इस प्रतियोगिता को हाइब्रिड मॉडल में करवाने का फैसला किया है, जिसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पेट में दर्द होने लगा है।

Read More: पुलिस ने भाजपा के सचिव को किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला 

Pakistan Will Not Come India दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ नजम सेठी का कहना है कि भारत और पाकिस्तान के संदर्भ में फैसला BCCI या PCB नहीं करती, फैसला सरकार का होता है और, हमारे भारत जाकर खेलने पर अंतिम निर्णय भी पाकिस्तान सरकार का होगा। उन्होंने कहा कि जैसे भारत सरकार ये फैसला करती है कि टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी या नहीं, वैसे ही ये पाकिस्तान सरकार का फैसला होगा कि हम भारत जाकर खेलेंगे या नहीं।

Read More: राजधानी के एक भी टॉकिज में नहीं दिखाई जाएगी Adipurush, यहां के मेयर ने इस वजह से लगाई रोक

अहमदाबाद में पाकिस्तान के खेलने के सवाल पर PCB अध्यक्ष ने कहा कि पहले तो यही फाइनल हो जाए कि हम वर्ल्ड कप खेलने भारत जा रहे या नहीं? एक बार जब ये हो जाए तो फिर अहमदाबाद में खेलने पर भी फैसला कर लेंगे। नजम सेठी ने कहा कि उन्होंने अपने इस इरादे के बारे में ICC को तभी बता दिया था जब उसके बड़े अधिकारी पाकिस्तान दौरे पर आए थे।

Read More: GST अधीक्षक का बंगला देख CBI हुई हैरान, आय से अधिक संपत्ति का मामला हो सकता है दर्ज 

बता दें कि एशिया कप का आयोजन 31 अगस्त से 17 सितंबर के बीच पाकिस्तान और श्रीलंका में होना है। पाकिस्तान में इसके 4 मैच खेले जाएंगे जबकि श्रीलंका में 9 मुकाबले होंगे। भारत अपने सभी मैच श्रीलंका में खेलेगा।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक