प्रजनेश दूसरे दौर में हारे, बेंगलुरू ओपन से बाहर |

प्रजनेश दूसरे दौर में हारे, बेंगलुरू ओपन से बाहर

प्रजनेश दूसरे दौर में हारे, बेंगलुरू ओपन से बाहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : February 10, 2022/8:22 pm IST

बेंगलुरू, 10 फरवरी (भाषा) भारत की बेंगलुरु ओपन में एकल चुनौती प्रजनेश गुणेश्वरन के गुरुवार को यहां शीर्ष वरीय जिरी वेस्ले से दूसरे दौर में मिली हार के साथ ही समाप्त हो गयी।

प्रजनेश ने पहला सेट जीत लिया था लेकिन उन्हें वेस्ले से 6-3 2-6 1-6 से हार का सामना करना पड़ा। चेक गणराज्य के वेस्ले अब क्वार्टरफाइनल में छठे वरीय फ्रांस के एंजो कोआकाड से भिड़ेंगे जिन्होंने मैक्स पुरसेल की चुनौती 6-4 3-6 6-2 से समाप्त की।

प्रजनेश ने मैच के बाद कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मैं दूसरे सेट के अंत में कहीं गलत चला गया क्योंकि मैंने कई सारी गलतियां की जिनसे बचा जा सकता था। ’’

वहीं भारत की तीन जोड़ियां भी युगल स्पर्धा से बाहर हो गयी हैं, केवल साकेत मायनेनी और रामकुमार रामनाथन की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी कनाडा के स्टीवन डिएज और ट्यूनीशिया के मालेक जाजिरी की जोड़ी के वॉकओवर देने से सेमीफाइनल में पहुंची है।

अन्य एकल प्री क्वार्टरफाइनल में तुर्की के सेम इकेल ने रूस के इवजेनी दोनस्कोव को 2-6 6-3 7-5 से हराकर अंतिम आठ में जगह बनायी जहां उनका सामना फ्रांस के एलेक्सांद्र मुलर से होगा जिन्होंने बुल्गारिया के दिमितार कुजमानोव को तीन घंटे तक चले मैच में 7-6 6-4 से पराजित किया।

 भाषा नमिता आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)