IND vs NZ 2nd ODI in Raipur : ब्लैक में धड़ल्ले से बिक रही रायपुर में होने वाले क्रिकेट मैच की टिकट, 44 टिकट के साथ 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

रायपुर पुलिस ने टिकट की कालाबाजारी करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है! Raipur Cricket Match Tickets Black Me

  •  
  • Publish Date - January 20, 2023 / 10:36 PM IST,
    Updated On - January 20, 2023 / 10:39 PM IST

रायपुर: Raipur Cricket Match Tickets Black Me छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कल यानि 21 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा ​एक दिवसीय मैच खेला जाना है। रायपुर में पहली बार हो रहे एकदिवसीय मैच के लिए लोगों में भारी उत्साह है, जिसके चलते मैच की पूरी टिकट हाथों हाथ बिक गई। लेकिन टिकट की डिमांड का कुछ लोग गलत फायदा उठाने में लगे हुए हैं। दरसअल रायपुर पुलिस ने टिकट की कालाबाजारी करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 44 टिकट भी जब्त किया है।

Read More: आरोप…दावा…तकरार…सजा बागेश्वर का दरबार! दरबार पर आस्था अखंड है तो फिर कथा में कैसा पाखंड है?

Raipur Cricket Match Tickets Black Me शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में आयोजित होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैण्ड एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी के संबंध में सूचनायें प्राप्त हो रही थी। सूचना को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय प्रशांत अग्रवाल द्वारा गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर/अपराध अभिषेक माहेश्वरी को उक्त क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी करने वालों के संबंध में जानकारी एकत्र कर आवश्यक कार्यवाही करने निर्देशित किया गया।

Read More: सरगुजा से सत्ता की तलाश…खत्म होगा वनवास? 2023 विधानसभा चुनाव के लिए रोडमैप बनाने में जुटे भाजपा के दिग्गज

सूचना पर संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में टिकटों की कालाबाजारी में संलिप्त लोगों को पकड़ने हेतु एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा दिनांक 19.01.2023 को थाना सिविल लाईन क्षेत्र के कटोरा तालाब पास टिकटों की कालाबाजारी करते कुरूद धमतरी निवासी राहुल वारयानी एवं आकाश वारयानी को पकड़कर उनके कब्जे से 25 नग टिकट तथा दिनांक 20.01.2023 को थाना टिकरापारा क्षेत्र के पचपेढ़ी नाका पास टिकटों की कालाबाजारी करते रायपुर निवासी तनमय जैन एवं अमनदीप सिंह को पकड़कर उनके कब्जे से 19 नग टिकट जप्त कर चारों व्यक्तियों के विरूद्ध थाना सिविल लाईन एवं टिकरापारा में प्रतिबंधात्मक धाराआंे के तहत् कार्यवाही की जा रही है।

Read More: नशामुक्ति के बाद अब उमा भारती ने अवैध रेत खनन के खिलाफ खोला मोर्चा, ट्वीट कर कही ये बात 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक