Ravindra Jadeja hands over captaincy to MS Dhoni of CSK

महेंद्र सिंह धोनी के पास फिर आई CSK की कप्तानी, रविंद्र जडेजा ने खुद सौंपी कप्तानी

महेंद्र सिंह धोनी के पास फिर आई CSK कप्तानी, रविंद्र जडेजा ने खुद सौंपी कप्तानी! Ravindra Jadeja hands over captaincy to MS Dhoni of CSK

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : April 30, 2022/7:59 pm IST

नई दिल्ली: Ravindra Jadeja hands over captaincy to MS Dhoni महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। ये बात हम आईपीएल के अगले सीजन के लिए नहीं बल्कि इसी सीजन के लिए कह रहे हैं। जी हां आईपीएल 2022 में शनिवार को बड़ा बदलाव हुआ है। रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टूर्नामेंट के बीच में ही कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है और हर किसी को हैरान कर दिया है।

Read More: महेंद्र सिंह धोनी के पास फिर आई CSK की कप्तानी, रविंद्र जडेजा ने खुद सौंपी कप्तानी

Ravindra Jadeja hands over captaincy to MS Dhoni  शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने एक प्रेस रिलीज़ जारी कर इसका ऐलान किया। ये तब हुआ है जब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह सीजन शानदार नहीं गया है और टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है।

Read More: डहरिया के आरोप पर CM रमन का पलटवार, कहा- झीरम के लिए कौन दोषी है? बच्चा-बच्चा जानता है….

चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को जारी किए गए बयान में इसकी जानकारी दी। सीएसके ने अपने बयान में कहा, ‘रवींद्र जडेजा ने अपने गेम पर फोकस करने के लिए एमएस धोनी से चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालने की अपील की है। एमएस धोनी ने टीम के हित में ये अपील स्वीकारी है और खुद कप्तानी संभालने का फैसला लिया है’। चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला रविवार यानी 1 मई को है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जब चेन्नई सुपर किंग्स मैदान में उतरेगी, तब महेंद्र सिंह धोनी ही टीम की कमान संभालेंगे।

Read More: बिना इंजन के ही पटरी पर दौड़ी मालगाड़ी!, बाल-बाल बचे काम कर रहे लोग 

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस आईपीएल से पहले ही रवींद्र जडेजा को कमान सौंपी थी। महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल शुरू होने से ठीक दो दिन पहले कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था और जडेजा को अपना उत्तराधिकारी बनाया था। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह सीजन बेहतरीन नहीं रहा। सीएसके ने अपने शुरुआती मैच लगातार गंवाए और अभी तक खेले गए 8 मैच में से सिर्फ 2 में ही जीत हासिल की है।

Read More: कर्ज माफी का ऐलान, पूर्व सीएम बोले- सत्ता में आए तो दोबारा करेंगे किसानों का कर्ज माफ

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन

  • कोलकाता ने 6 विकेट से हराया
  • लखनऊ ने 6 विकेट से हराया
  • पंजाब ने 54 रनों से हराया
  • हैदराबाद ने 8 विकेट से हराया
  • बेंगलुरु को 23 रनों से मात दी
  • गुजरात ने 3 विकेट से हराया
  • मुंबई को 3 विकेट से मात दी
  • पंजाब ने 11 रनों से हराया