IPL 2023 NEWS : RCB की फूटी किस्मत! यह विस्फोटक बल्लेबाज हुआ IPL के बाहर, टीम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

RCB player Will Jacques out of IPL due to injury : आरसीबी के खिलाड़ी विल जैक्स चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं।

  •  
  • Publish Date - March 15, 2023 / 07:03 PM IST,
    Updated On - March 15, 2023 / 07:03 PM IST

RCB player Will Jacques out of IPL due to injury : नई दिल्ली। आईपीएल का त्योहार शुरू होने वाला है। जिसको लेकर दर्शकों से लेकर खिलाड़ियों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। आईपीएल का आगाज 31 मार्च से शुरू होने वाला है। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे है। एक ओर आईपीएल के आने की खुशी है तो वहीं दूसरी ओर टीमों को झटके पर झटका लगता जा रहा है।

read more : Hatta News : रतनजोत बीज खाकर 16 स्कूली बच्चे हुए बीमार, अस्पताल में इलाज जारी

RCB player Will Jacques out of IPL due to injury : मुंबई से जहां बुमराह चोटिल होने के कारण टीम के बाहर है तो वहीं आरसीबी एक और बुरी खबर सामने आई है। आरसीबी के खिलाड़ी विल जैक्स चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। दिसंबर की नीलामी में जैक को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 3.2 करोड़ में साइन किया गया था। मिडल ऑर्डर में वे ग्लेन मैक्सवेल को कवर देने वाले थे, लेकिन मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में उन्हें फील्डिंग के दौरान मांसपेशियों में चोट लग गई।

read more : यही तो है लोकतंत्र की खूबसूरती, नाराज विपक्ष को मनाकर सदन में वापस लाई सरकार, जानें कहां हुआ ऐसा 

इस प्लेयर की हो सकती है टीम में एंट्री

RCB player Will Jacques out of IPL due to injury : आईबीसी 24 को मिली जानकारी के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जैक के संभावित रिप्लेसमेंट के रूप में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल के साथ चर्चा कर रहा है। ब्रेसवेल पहले कभी आईपीएल में नहीं खेले हैं। वह दिसंबर की नीलामी में भी नहीं बिके थे, उन्होंने 1 करोड़ रुपये के बेस प्राइस के साथ प्रवेश किया था। आरसीबी अपना पहला मैच 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें