Rohit Sharma ne shadi ke liye kiya propose

रोहित शर्मा ने एयरपोर्ट पर फैंस को शादी के लिए किया प्रपोज, गुलाब देकर कहा- ‘विल यू मैरी मी’

रोहित शर्मा ने एयरपोर्ट पर फैंस को शादी के लिए किया प्रपोज, गुलाब देकर कहा- 'विल यू मैरी मी'! Rohit Sharma ne shadi ke liye kiya propose

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 09:51 AM IST, Published Date : March 20, 2023/9:51 am IST

नई दिल्ली। Rohit Sharma ne shadi ke liye kiya propose टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ब्रेक के बाद फिर से वापसी कर ली है। मुंबई में हुए पहले वनडे में कप्तान रोहित ने किसी वजह से मैच में हिस्सा नहीं लिया था। ​जानकारी के अनुसार उनके साले की शादी थी। जिसकी वजह से वो पहले वनडे नहीं खेल पाए और दूसरे गेम से पहले टीम से जुड़े। रोहित ने जैसे ही एयरपोर्ट पर आए, फैंस उन्हें देखने के लिए काफी भीड़ में मौजूद हो गए। इस दौरान एयरपोर्ट पर एक फैन उनको अपने वीडियो में कैप्चर करने की कोशिश कर रहा था।

Read More: फटी रह गई पुलिस की आंखें, कार से इस हाल में मिले 20 करोड़ रुपए और चरस….

Rohit Sharma ne shadi ke liye kiya propose आपको बता दें कि विशाखापट्टनम पहुंचने पर एक फैन रोहित का वीडियो बना रहा था। पीछे से आते हुए रोहित के हाथ में गुलाब था। भारतीय कप्तान ने फैन को चलते हुए गुलाब दे दिया और रोहित ने मजाक में कहा कि क्या वह उनसे शादी कर करेगा। रोहित का फैन के साथ मजाक करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और कई फैंस ने मजेदार कमेंट भी किए हैं।

Read More: Weekly Horoscope: 20 मार्च से आने वाले 7 दिनों तक इन राशि वालों की रहेगी मौज, पूरी होगी हर इच्छा, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल 

Rohit Sharma proposed to the fans for marriage

बता दें कि रोहित शर्मा अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस से लेकर मैदान तक, वह सभी को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अब फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिया है।

Read More: ई-रिक्शा चालकों के लिए बड़ी खबर, एक अप्रैल से NH पर चलना होगा प्रतिबंध

गौरतलब है कि दूसरे वनडे में रोहित का बल्ला पूरी तरह से शांत रहा। उन्होंने शुरुआत में अच्छी की लेकिन 13 रन बनाकर आउट हो गए। 15 गेंदों पर भारतीय कप्तान ने दो चौके मारे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक